Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस इतिहास की महानतम महिला खिलाड़ी हैं सेरेना : मैकनरो

टेनिस इतिहास की महानतम महिला खिलाड़ी हैं सेरेना : मैकनरो

न्यूयार्क, 27 अगस्त (आईएएनएस)। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकनरो का मानना है कि 21 बार की ग्रैंड स्लेम विजेता अमेरिका की सेरेना विलियम्स टेनिस इतिहास की महानतम महिला खिलाड़ी हैं।

मैकनरो 31 अगस्त से शुरू हो रहे अमेरिकी ओपन में भी सेरेना की जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं।

ईएसपीएन के विश्लेषक के तौर पर मैकनरो ने कहा, “मेरे लिए सेरेना महानतम महिला खिलाड़ी हैं। वह हर मामले में श्रेष्ठ हैं और पहले से कहीं अधिक परिपक्व हैं। दबाव में रहते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ न कर पाने के बावजूद वह वह जीतने का कोई न कोई रास्ता खोज ही लेती हैं।

मैकनरो ने कहा, “अगर वह अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाती हैं तो वह आगामी ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन जीत लेंगी।”

मैकनरो के अनुसार, सेरेना शारीरिक क्षमता और मानसिक दृढ़ता के मामले में अपनी बड़ी बहन वीनस विलियम्स और दिग्गज स्टेफी ग्राफ से भी बेहतर हैं।

पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ी मैकनरो ने साथ ही यह भी कहा कि लगातार अंतराल पर शीर्ष महिला खिलाड़ी संन्यास ले रही हैं या किसी कारणवश उन्हें खेल छोड़ना पड़ रहा है, जिसका पूरा फायदा उठाते हुए सेरेना अपनी शीर्ष स्थिति कायम रखने में सफल रही हैं।

टेनिस इतिहास की महानतम महिला खिलाड़ी हैं सेरेना : मैकनरो Reviewed by on . न्यूयार्क, 27 अगस्त (आईएएनएस)। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकनरो का मानना है कि 21 बार की ग्रैंड स्लेम विजेता अमेरिका की सेरेना विलियम्स टेनिस इतिहास की महानतम मह न्यूयार्क, 27 अगस्त (आईएएनएस)। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकनरो का मानना है कि 21 बार की ग्रैंड स्लेम विजेता अमेरिका की सेरेना विलियम्स टेनिस इतिहास की महानतम मह Rating:
scroll to top