Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जोली ने बेटों के हुनर का खुलासा किया

जोली ने बेटों के हुनर का खुलासा किया

लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री, फिल्मकार एंजेलिना जोली और उनके पति बैड्र पिट के बेटों पैक्स और मैडॉक्स फिल्म ‘फर्स्ट दे किल्ड माय फादर’ के सेट पर क्या कुछ कर रहे हैं, इसका खुलासा किया है।

वेबसाइट ‘पीपल डॉट कॉम’ को जोली ने बताया, “पैक्स (11) ढेर सारे ‘छायाचित्र’ उतार रहा है। पूरी फिल्म एक बच्चे के दृष्टिकोण पर आधारित है।”

जोली का दूसरा बेटा मैडोक्स (14) फिल्म के लिए शोध में मदद कर रहा है।

मैडोक्स ने जोली की हालिया फिल्म ‘बाय द सी’ में प्रोडक्शन सहायक के रूप में भी काम किया था। जोली ने इस फिल्म में बैड्र पिट के साथ 10 वर्षो के बाद पहली बार काम किया था।

फिल्म में लेखन, निर्देशन और अभिनय करने वाली जोली ने कहा, “हर बार जब भी हमारा कोई लड़ाई का या अंतरंग दृश्य होता था, वह हमारे नजदीक नहीं आता था, लेकिन वह दिन के दृश्यों को पढ़ता था जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं था। एक दिन उसने मुझसे आकर कहा, ‘बेहतरीन कहानी है’।”

जोली ने बेटों के हुनर का खुलासा किया Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री, फिल्मकार एंजेलिना जोली और उनके पति बैड्र पिट के बेटों पैक्स और मैडॉक्स फिल्म 'फर्स्ट दे किल्ड माय फादर' के सेट पर क् लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री, फिल्मकार एंजेलिना जोली और उनके पति बैड्र पिट के बेटों पैक्स और मैडॉक्स फिल्म 'फर्स्ट दे किल्ड माय फादर' के सेट पर क् Rating:
scroll to top