Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » झारखंड : 200 मवेशी जब्त, 12 तस्कर गिरफ्तार

झारखंड : 200 मवेशी जब्त, 12 तस्कर गिरफ्तार

रांची, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। झारखंड के गिरिडीह जिले में बुधवार को तस्करी के 200 से अधिक मवेशी जब्त किए गए और इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने एक बयान में कहा, “गिरिडीह के पुलिस उपाधीक्षक राजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने 12 गाड़ियों को रोका, जिसमें करीब 250 मवेशी थे। उन्हें झारखंड से पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा था।”

पुलिस ने कहा कि तस्करों ने इस दौरान भागने की कोशिश में पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि गांववासियों ने पुलिस को इस मामले में जानकारी दी थी। इसके पहले कुछ गांववासियों ने मवेशियों को भरकर ले जा रही गाड़ियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन तस्करों ने उनकी पिटाई कर दी।

तस्करों के खिलाफ पशु संरक्षण अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

झारखंड : 200 मवेशी जब्त, 12 तस्कर गिरफ्तार Reviewed by on . रांची, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। झारखंड के गिरिडीह जिले में बुधवार को तस्करी के 200 से अधिक मवेशी जब्त किए गए और इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलि रांची, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। झारखंड के गिरिडीह जिले में बुधवार को तस्करी के 200 से अधिक मवेशी जब्त किए गए और इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलि Rating:
scroll to top