Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » टाइगर-श्रद्धा को यकीन नहीं, साथ किए थे काम

टाइगर-श्रद्धा को यकीन नहीं, साथ किए थे काम

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। ‘बागी’ अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्कूल के दिनों से साथ हैं, वहीं जब उन्हें साथ फिल्म करने का मौका मिला तो उन्हें पहले विश्वास नहीं हुआ था।

फिल्म के ट्रेलर लांच पर श्रद्धा ने कहा, “फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक मैंने टाइगर से कहा कि क्यां आप विश्वास कर सकते हैं कि हम साथ में फिल्म कर रहे हैं? उन्होंने कहा, ‘श्रद्धा मुझे विश्वास नहीं है’, इसलिए हम काम करने को उत्साहित थे।”

फिल्म की कहानी टाइगर रॉनी के इर्द-गिर्द घूमती है, इसमें श्रद्धा सिया के किरदार में हैं।

फिल्म मारधाड़ वाले दृश्यों से भरपूर है। दोनों कलाकारों में बीच कुछ किसिंग सीन भी दिखाए गए हैं।

फिल्म में रोमांस के बारे में टाइगर ने कहा, “यह बहुत आसान था, क्योंकि पहले दिन से मैं श्रद्धा के साथ सहज था। हम बचपन के दोस्त हैं, हम एक ही स्कूल में पढ़े हैं। मैं उनका पहली फिल्म से उनका फैन हूं।”

वहीं टाइगर के बारे में श्रद्धा ने कहा, “मैं स्कूल के दिनों से उनकी फैन रही हूं, जब वह जुनून के साथ बास्केटबॉल खेलते थे।”

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

टाइगर-श्रद्धा को यकीन नहीं, साथ किए थे काम Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। 'बागी' अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्कूल के दिनों से साथ हैं, वहीं जब उन्हें साथ फिल्म करने का मौका मिला तो उन्हें मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। 'बागी' अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्कूल के दिनों से साथ हैं, वहीं जब उन्हें साथ फिल्म करने का मौका मिला तो उन्हें Rating:
scroll to top