Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » हिंदुजा समूह की कंपनी का मैनचेस्टर युनाइटेड से करार

हिंदुजा समूह की कंपनी का मैनचेस्टर युनाइटेड से करार

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड (जीओएलआईएल) ने कहा है कि उसकी प्रमोटर कंपनी गल्फ ऑयल इंटरनेशनल ने फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ एक साझेदारी की है, जिसके तहत वह 2019 तक क्लब की वैश्विक प्रायोजक और आधिकारिक लुब्रिकेंट और फ्यूल रिटेल साझेदार होगी।

गल्फ ऑयल इंटरनेशनल हिंदुजा समूह की कंपनी है और क्लब के साथ यह साझेदारी उसकी अब तक की सबसे बड़ी लंबी अवधि की साझेदारी है।

गल्फ ऑयल इंटरनेशनल के उपाध्यक्ष फ्रैंक रट्टेन और मैनचेस्टर युनाइटेड के वाणिज्य निदेशक जैमी रिग्ले ने एओन प्रशिक्षण परिसर में टीम के प्रथम श्रेणी के खिलाड़ियों और क्लब के अन्य प्रमुख अधिकारियों के सामने समझौते पर हस्ताक्षर किए।

जीओएलआईएल के प्रबंध निदेशक रवि चावला ने कहा, “मोटरस्पोर्ट्स से क्रिकेट तक गल्फ ऑयल का खेल की दुनिया के साथ हमेशा नाता रहा है और हमने सर्वोत्तम टीम के साथ साझेदारी की है।”

उन्होंने कहा, “हम फुटबॉल और क्रिकेट के इस रोचक संयोजन का उपयोग करने और इस साझेदारी लाभ उठाकर ब्रांड के साथ उपभोक्ताओं का संबंध बढ़ाने में करने, नए और उत्साहवर्धक संचार प्लेटफार्म बनाने में करने की उम्मीद करते हैं।”

इस सौदे के तहत गल्फ ऑयल इंटरनेशनल मैनचेस्टर युनाइटेड की क्लब क्रेस्ट तथा खिलाड़ियों की तस्वीरों जैसी विभिन्न परिसंपत्तियों का उपयोग कर सकेगी। साथ ही कंपनी का नारंगी डिस्क वाला लोगो प्रीमियर लीग, एफए कप और लीग कप मैचों के दौरान क्लब के साथ दिखेगा।

हिंदुजा समूह की कंपनी का मैनचेस्टर युनाइटेड से करार Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड (जीओएलआईएल) ने कहा है कि उसकी प्रमोटर कंपनी गल्फ ऑयल इंटरनेशनल ने फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड (जीओएलआईएल) ने कहा है कि उसकी प्रमोटर कंपनी गल्फ ऑयल इंटरनेशनल ने फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड Rating:
scroll to top