Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » टाटा समूह ने पेश किया ऊर्जा सक्षम वोल्टास ऑल स्टार एसी

टाटा समूह ने पेश किया ऊर्जा सक्षम वोल्टास ऑल स्टार एसी

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत की प्रीमियर रुम एयरकंडिशनर ब्रांड वोल्टास लिमिटेड (टाटा समूह की कंपनी) ने मंगलवार को नए ‘वोल्टास ऑल स्टार एसी’ को बाजार में लांच किया। कंपनी ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।

‘वोल्टास ऑल स्टार एसी’ श्रंखला ‘स्टेडी कूल’ कंप्रेसर पर आधारित है जो ‘टू स्टेज इंवर्टर’ टैक्नोलॉजी पर आधारित है। इसकी अत्याधुनिक टक्नोलॉजी साधारण कंप्रेसर के मुकाबले बड़ी बचत करने का मौका देती है। इसके अलावा, ऑल स्टार एसी पर्यावरण अनुकूल और दक्ष हैं तथा इनमें ‘सुपर साइलेंट ऑपरेशन (18 डेसिबल्स तक कम)’, ‘उच्चस्तरीय कूलिंग (54 डिग्री सेल्सियस तक तापमान में भी)’ और ‘उन्नत एयर प्यूरीफायर’ जैसी कुछ खास खूबियां हैं। इसके अलावा, इस अनूठी रेंज के साथ ग्राहकों को ‘5 सॉल की वारंटी’ की सुविधा भी मिलती है।

इस बारे में वोल्टास लिमिटेड अध्यक्ष एवं मुख्य परिचालन अधिकारी, यूपीबीजी एवं एमऐंडसीईडी प्रदीप बक्षी ने कहा, “उपभोक्ता ऊर्जा दक्ष एसी (जैसे इंवर्टर एसी) को पसंद कर रहे हैं जो फिलहाल एसी उद्योग में सबसे तेजी से वृद्धि कर रही श्रेणी है। अपने अनोखे वोल्टास ‘ऑल स्टार’ एसी श्रृंखला की पेशकश के साथ हमारा लक्ष्य अपने अनोखे ‘स्टीडी कूल कंप्रेसर’ के साथ ग्राहकों को बेहतर सेवाओं का लाभ उठाने का मौका देना है जिससे उपभोक्ताओं को समान कूलिंग का लाभ उठाने और इसकी मदद से बचत करने का मौका मिलेगा।”

इस नई पेशकश के साथ ही, कंपनी अब स्पिलट एसी के 150 से अधिक वेरिएंट लायी है जो कि देशभर में 12,000 से अधिक कस्टमर टच प्वाइंट्स पर उपलब्ध हैं।

इसके अलावा वोल्टास ने ऊर्जा दक्षता ब्यूरो, बिजली मंत्रालय की ओर से 2015 में प्रतिष्ठित ‘नेशनल एनर्जी कंजर्वेशन अवार्ड’ भी हासिल किया, कंपनी को यह पुरस्कार देश में सबसे अधिक संख्या में ऊर्जादक्ष एसी बेचने के लिए दिया गया। इसके अलावा कंपनी को इंडिया एफी अवार्ड, एपीएसी एफी अवार्ड ‘बेस्ट ऑन-गोइंग कैंपेन’ श्रेणी में दिया गया। कंपनी को डन एंड ब्रैडस्ट्रीट कॉरपोरेट अवार्डस 2015 में ‘कंज्यूमर ड्यूरेबल्स एवं एप्लायंस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ भारतीय कंपनी’ के तौर पर पुरस्कृत किया गया।

टाटा समूह ने पेश किया ऊर्जा सक्षम वोल्टास ऑल स्टार एसी Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत की प्रीमियर रुम एयरकंडिशनर ब्रांड वोल्टास लिमिटेड (टाटा समूह की कंपनी) ने मंगलवार को नए 'वोल्टास ऑल स्टार एसी' को बाजार में नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत की प्रीमियर रुम एयरकंडिशनर ब्रांड वोल्टास लिमिटेड (टाटा समूह की कंपनी) ने मंगलवार को नए 'वोल्टास ऑल स्टार एसी' को बाजार में Rating:
scroll to top