Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » टीवी शो को कभी ना नहीं कहूंगा : मनीष पॉल

टीवी शो को कभी ना नहीं कहूंगा : मनीष पॉल

नई दिल्ली, 26 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता-एंकर मनीष पॉल को उनके खास अंदाज के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि अगर उन्हें गंभीर टेलीविजन शो, जैसे ‘क्राइम पेट्रोल’ या ‘सावधान इंडिया-इंडिया फाइट्स बैक’ की मेजबानी करने का मौका मिले तो वह अपने हास्य क्षेत्र से बाहर कदम रखने को भी तैयार हैं, क्योंकि उनका मानना है कि इस उद्योग में कभी ना नहीं कहना चाहिए।

उन्हें सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा रीलोडेड’ की मेजबानी के लिए जाना जाता है। इसके साथ मनीष दूसरी बार नेशनल ज्योग्राफिक शो ‘साइंस ऑफ स्टूपीड’ की मेजबानी भी कर रहे हैं।

मनीष से जब पूछा गया कि चुटकुले पटकथा में लिखे होते हैं या उन्हें पसंद हैं। इस पर मुंबई से मनीष ने आईएएनएस को फोन पर बताया, “आपने मेरा हास्य देखा है जो मेरी मेजबानी से जुड़ा है। मैं बहुत मजे करता हूं। यह सब आपने देखा होगा। मैं हंसने का कोई अभ्यास नहीं करता। यह बहुत सहस है। मुझे इसके लिए स्क्रिप्ट की जरूरत नहीं पड़ती।”

‘साइंस ऑफ स्टुपिड’ 15 अगस्त से शुरू हुआ। इसके बारे में मनीष ने कहा, इस बार नया मुद्दा छेड़ रहे हैं। वह अगले सत्र में अपनी की वीडियो साझा करने की योजना बना रहे हैं।

फिलहाल मनीष मेजबानी के अलावा फिल्म ‘तेरे बिन लादेन-2’ और ‘कथा’ के काम फिल्म कर रहे हैं।

टीवी शो को कभी ना नहीं कहूंगा : मनीष पॉल Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता-एंकर मनीष पॉल को उनके खास अंदाज के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि अगर उन्हें गंभीर टेलीविजन शो, जैसे 'क्राइम पेट्रोल' नई दिल्ली, 26 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता-एंकर मनीष पॉल को उनके खास अंदाज के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि अगर उन्हें गंभीर टेलीविजन शो, जैसे 'क्राइम पेट्रोल' Rating:
scroll to top