Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : अब सिटी बसों की हेल्पलाइन सेवा

उप्र : अब सिटी बसों की हेल्पलाइन सेवा

इन कंपनियों के अधिकारियों ने हेल्पलाइन सेवा के लिए सिटी ट्रांसपोर्ट के प्रबंध निदेशक ए. रहमान से मुलाकात भी की है। आने वाले कुछ दिनों में बीएसएनएल की ओर से हेल्पलाइन सेवा के आने वाले खर्च के ब्योरे का प्रजेंटेशन भी किया जाएगा।

प्रबंध निदेशक रहमान ने बताया कि हेल्पलाइन सेवा के लिए बीएसएनएन व यूपी डेस्को के लोगों से बातचीत चल रही है। बीएसएनएल की ओर से हेल्पलाइन सेवा के लिए आने वाले खर्च का प्रजेंटेशन जल्द किया जाएगा। हेल्पलाइन सेवा के लिए यूपी डेस्को ने भी रुचि दिखाई है। जिन कंपनियों की खर्च की दर सबसे कम होगी, उन्हें हेल्पलाइन सेवा का काम मिलेगा।

उन्होंने कहा कि सिटी बस के लिए जगह की कमी को देखते हुए संबंधित कंपनी को हेल्पलाइन सेवा के लिए जगह के इंतजाम की भी बात बताई गई है। हेल्पलाइन सेवा के लिए तीन शिफ्टों में ड्यूटी लगाई जाएगी।

रहमान ने बताया कि महानगरीय परिवहन सेवा का कोई हेल्पलाइन नंबर न होने के चलते अभी शिकायत संबंधी सारे फोन एमडी के पास आते हैं। इस वजह से हेल्पलाइन सेवा की जरूरत महसूस की जा रही है।

उन्होंने कहा कि हेल्पलाइन सेवा पर आने वाली शिकायतों का निस्तारण सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक स्तर से कराया जाएगा। हेल्पलाइन सेवा पर आने वाली शिकायतों को संबंधित डिपो के एआरएम को भेजी जाएंगी। शिकायतों का एआरएम स्तर पर निपटारा होने के बाद हेल्पलाइन सेवा के जरिए शिकायत के निस्तारण की जानकारी शिकायतकर्ता को दी जाएगी।

उप्र : अब सिटी बसों की हेल्पलाइन सेवा Reviewed by on . इन कंपनियों के अधिकारियों ने हेल्पलाइन सेवा के लिए सिटी ट्रांसपोर्ट के प्रबंध निदेशक ए. रहमान से मुलाकात भी की है। आने वाले कुछ दिनों में बीएसएनएल की ओर से हेल् इन कंपनियों के अधिकारियों ने हेल्पलाइन सेवा के लिए सिटी ट्रांसपोर्ट के प्रबंध निदेशक ए. रहमान से मुलाकात भी की है। आने वाले कुछ दिनों में बीएसएनएल की ओर से हेल् Rating:
scroll to top