Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » टी-20 विश्व कप : अफगानिस्तान के कप्तान ने बीसीसीआई को धन्यवाद दिया

टी-20 विश्व कप : अफगानिस्तान के कप्तान ने बीसीसीआई को धन्यवाद दिया

कोलकाता, 16 मार्च (आईएएनएस)। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान अशगर स्टानिकजई ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को उसके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। कप्तान ने साथ ही कहा कि उनकी टीम विश्व कप के अपने पहले मैच में मौजूदा विजेता श्रीलंका को हराने का दम रखती है।

बीसीसीआई ने अफगानिस्तान को ग्रेटर नोएडा में टी-20 विश्व कप की तैयारी के लिए मैदान मुहैया कराया है। टीम को गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेलना है।

मैच से पहले अशगर ने अपने अनुवादक की सहायता से संवाददाता सम्मेलन में बताया, “अफगानिस्तान में क्रिकेट का काफी जुनून है। वहां के लोग क्रिकेट से प्यार करते हैं। सभी लोग वहां काफी उत्साहित हैं। यह देश में नंबर एक खेल है। बीसीसीआई ने हमें ग्रेटर नोएडा में मैदान दिया है इसके लिए हम उनका शुक्रिया अदा करते हैं। उन्होंने सिर्फ मैदान नहीं दिया है, बल्कि अपनी दोस्ती को निभाया है।”

उनसे जब पूछा गया कि क्या वह श्रीलंका को हरा सकते हैं तो उन्होंने कहा कि उनकी टीम में मौजूदा चैम्पियन को हराने का दम है।

उन्होंने कहा, “विश्व कप 2015 में हम उन्हें हराने के काफी करीब थे। लेकिन, महेला जयावर्धने और कुमार संगकारा ने अच्छी बल्लेबाजी की और मैच छीन लिया। अब वे नहीं हैं, इसलिए हमारे पास अच्छा मौका है। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच का रुख बदल सकते हैं।”

टी-20 विश्व कप : अफगानिस्तान के कप्तान ने बीसीसीआई को धन्यवाद दिया Reviewed by on . कोलकाता, 16 मार्च (आईएएनएस)। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान अशगर स्टानिकजई ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को उसके सहयोग के लिए धन्यवाद कोलकाता, 16 मार्च (आईएएनएस)। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान अशगर स्टानिकजई ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को उसके सहयोग के लिए धन्यवाद Rating:
scroll to top