Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेबल टेनिस : टीम स्पर्धा में भारत ने मारी बाजी

टेबल टेनिस : टीम स्पर्धा में भारत ने मारी बाजी

नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। भारत ने दक्षिण एशियाई जूनियर और कैडेट टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में गुरुवार को जूनियर बालक और कैडेट बालिका वर्ग की टीम चैम्पियनशिप के दोनों खिताब जीत लिए।

जूनियर बालक वर्ग में पांच टीमें हिस्सा ले रही थीं लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने तालकटोरा स्टेडियम में शानदार प्रदर्शन करते हुए बिना कोई सेट गंवाए सभी चार मैच जीते। कैडेट बालिका वर्ग में भी भारत को एक भी हार का सामना नहीं करना पड़ा।

श्रीलंका ने जूनियर बालक वर्ग में रजत पदक जीता। पाकिस्तान ने तीसरा जबकि मालदीव ने चौथा स्थान प्राप्त किया। दोनों टीमों को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

श्रीलंका ने कैडेट बालिका वर्ग में भी रजत पदक हासिल किया जबकि तीसरे स्थान पर रहे नेपाल और चौथे स्थान पर रहे पाकिस्तान को कांस्य पदक मिले।

टेबल टेनिस : टीम स्पर्धा में भारत ने मारी बाजी Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। भारत ने दक्षिण एशियाई जूनियर और कैडेट टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में गुरुवार को जूनियर बालक और कैडेट बालिका वर्ग की टीम चैम्पियनशिप के नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। भारत ने दक्षिण एशियाई जूनियर और कैडेट टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में गुरुवार को जूनियर बालक और कैडेट बालिका वर्ग की टीम चैम्पियनशिप के Rating:
scroll to top