Sunday , 26 May 2024

Home » भारत » सुब्रत राय पर फैसला शुक्रवार को संभव

सुब्रत राय पर फैसला शुक्रवार को संभव

नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय सहारा मामले में शुक्रवार को एक फैसला दे सकती है, जिस पर सहारा के प्रमुख सुब्रत राय और उनके समूह के दो निदेशकों का भविष्य निर्भर करेगा। यह जानकारी सर्वोच्च न्यायालय के वेबसाइट पर मौजूद शुक्रवार के लिए सूचीबद्ध कार्यक्रम से मिली।

राय और उनके समूह के दो निदेशक निवेशकों को 24 हजार करोड़ रुपये लौटाने के लिए दिए गए अदालत के आदेश को नहीं मानने पर गत वर्ष चार मार्च से जेल में बंद हैं। यह राशि उनके समूह की दो कंपनियों एसआईआरईसीएल और एसएचएफसीएल ने 2007-2008 में निवेशकों से वसूली थी।

न्यायमूर्ति टीएस ठाकुर, न्यायमूर्ति अनिल आर दवे और न्यायमूर्ति एके सीकरी की पीठ ने 14 मई को राय की एक याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था, जिसमें उन्होंने छह सप्ताह के लिए जेल से मुक्त किए जाने और उनकी 72 संपत्तियों पर लगी रोक हटाने की मांग की थी, ताकि वे निवेशकों का पैसा वापस करने की योजना अदालत के सामने पेश कर सकें।

सुब्रत राय पर फैसला शुक्रवार को संभव Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय सहारा मामले में शुक्रवार को एक फैसला दे सकती है, जिस पर सहारा के प्रमुख सुब्रत राय और उनके समूह के दो निदेशकों का नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय सहारा मामले में शुक्रवार को एक फैसला दे सकती है, जिस पर सहारा के प्रमुख सुब्रत राय और उनके समूह के दो निदेशकों का Rating:
scroll to top