Sunday , 12 May 2024

Home » भारत » ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए घर में घुसा, 4 मरे

ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए घर में घुसा, 4 मरे

देवास, 25 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के देवास जिले में रविवार रात एक ट्रक ने मोटर साइकिल को टक्कर मारा और उसके बाद एक घर में घुस गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन मोटर साइकिल सवार शामिल हैं।

खातेगांव थाने से सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार, खातेगांव-कन्नोद मार्ग पर रविवार रात खिरनीखेड़ा गांव के करीब एक ट्रक विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए एक घर में जा घुसा। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार राजेश (40), उसकी पत्नी बबीता (35) और मोना (22) की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद ट्रक सड़क किनारे बने एक मकान में घुस गया। इससे मकान क्षतिग्रस्त हो गया तथा उसके भीतर मौजूद छह लोग घायल हो गए। इसमें से एक अनोखीलाल (50) की बाद में मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना में ट्रक चालक मंगल सिंह भी घायल हुआ है। उसका उपचार चल रहा है। साथ ही उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए घर में घुसा, 4 मरे Reviewed by on . देवास, 25 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के देवास जिले में रविवार रात एक ट्रक ने मोटर साइकिल को टक्कर मारा और उसके बाद एक घर में घुस गया। इस हादसे में चार लोगों क देवास, 25 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के देवास जिले में रविवार रात एक ट्रक ने मोटर साइकिल को टक्कर मारा और उसके बाद एक घर में घुस गया। इस हादसे में चार लोगों क Rating:
scroll to top