Monday , 6 May 2024

Home » खेल » डेविस कप मुकाबले की मेजबानी करेगा बेंगलुरू

डेविस कप मुकाबले की मेजबानी करेगा बेंगलुरू

नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। भारत और उजबेकिस्तान के बीच डेविस कप के एशिया/ओसेनिया ग्रुप-एक के मुकाबले की मेजबानी बेंगलुरू को सौंपी गई है।

अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने गुरुवार को इस बात की घोषणा की।

इससे पहले बेंगलुरू ने 2014 में विश्व ग्रुप प्ले ऑफ में भारत और सर्बिया के बीच हुए मैच की मेजबानी की थी।

एआईटीए ने एक बयान में कहा है, “अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने डेविस कप के एशिया/ओसनिया ग्रुप-एक के दूसरे दौर में भारत और उजबेकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की मेजबानी बेंगलुरू को देने के फैसला किया है। यह मैच सात से नौ अफ्रैल के बीच कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस संघ (केएसएलटीए) की मेजाबनी में खेला जाएगा।”

इस पर केएसएलटीए के उपाध्यक्ष और अयोजन समिति के चेयरमैन आर. अशोका ने कहा, “केएसएलटीए हमेशा से ही टेनिस को बढ़ावा देने के लिए अग्रसर रही है। हमने कई अंतर्राष्ट्रीय मैचों की मेजबानी की है।”

इसी महीने की शुरुआत में भारत ने इसी ग्रुप में न्यूजीलैंड को 4-1 से मात देते हुए अगले दौर में जगह बनाई थी।

डेविस कप मुकाबले की मेजबानी करेगा बेंगलुरू Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। भारत और उजबेकिस्तान के बीच डेविस कप के एशिया/ओसेनिया ग्रुप-एक के मुकाबले की मेजबानी बेंगलुरू को सौंपी गई है। अखिल भारतीय टेनिस सं नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। भारत और उजबेकिस्तान के बीच डेविस कप के एशिया/ओसेनिया ग्रुप-एक के मुकाबले की मेजबानी बेंगलुरू को सौंपी गई है। अखिल भारतीय टेनिस सं Rating:
scroll to top