Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ड्वेन जॉन्सन की प्रेमिका नहीं चाहती मोटा बच्चा

ड्वेन जॉन्सन की प्रेमिका नहीं चाहती मोटा बच्चा

लॉस एंजेलिस, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। ड्वेन ‘द रॉक’ जॉन्सन और उनकी प्रेमिका लॉरेन हाशिअन अपने होने वाले पहले बच्चे के वजन को लेकर चिंतित हैं।

वेबसाइड ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रपट के मुताबिक, “जॉन्सन और हाशिअन अगले साल अपनी बेटी का स्वागत करने वाले हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनकी बेटी जॉन्सन जैसी नहीं होगी।”

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और जॉन्सन की एक तस्वीर साझा की।

गायिका भले ही सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा के बाद से शांत रहीं, लेकिन वह हर मिनट गर्भावस्ता का आनंद ले रही हैं।

उन्होंने लिखा, “मुझे पता है कि पार्टी के लिए देर हुई है। कई बार जिंदगी पूरी हो जाती है और अच्छी राह पर होती है, इसलिए मैं इस समय काफी खुश हूं। यह जिंदगी का अविश्वसनीय अनुभव है। यह नारीत्व की शुरुआत और जीवन का खूबसूरत चक्र है।”

ड्वेन जॉन्सन की प्रेमिका नहीं चाहती मोटा बच्चा Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। ड्वेन 'द रॉक' जॉन्सन और उनकी प्रेमिका लॉरेन हाशिअन अपने होने वाले पहले बच्चे के वजन को लेकर चिंतित हैं।वेबसाइड 'फीमेलफर्स्ट ड लॉस एंजेलिस, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। ड्वेन 'द रॉक' जॉन्सन और उनकी प्रेमिका लॉरेन हाशिअन अपने होने वाले पहले बच्चे के वजन को लेकर चिंतित हैं।वेबसाइड 'फीमेलफर्स्ट ड Rating:
scroll to top