Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में रिश्वत लेते सिविल सर्जन गिरफ्तार

बिहार में रिश्वत लेते सिविल सर्जन गिरफ्तार

पटना, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने मंगलवार को रोहतास जिले के सिविल सर्जन डॉ़ जयशंकर प्रसाद को एक व्यक्ति से बतौर रिश्वत 80 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

ब्यूरो की टीम में शामिल पुलिस उपाधीक्षक मुन्ना प्रसाद ने बताया कि शिवसागर थाना क्षेत्र के मलदहा गांव निवासी रामसुरेश पाण्डेय ने शिकायत दर्ज कराई थी कि जनरेटर और साफ-सफाई का काम देने के एवज में सिविल सर्जन उनसे बतौर रिश्वत 80 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि ब्यूरो ने मामले का सत्यापन कराने के बाद मंगलवार को जब शिकायतकर्ता द्वारा सिविल सर्जन को रिश्वत के तौर पर उक्त राशि दी जा रही थी, तभी निगरानी की टीम ने सिविल सर्जन को उनके कार्यालय कक्ष में रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सिविल सर्जन को पटना ले जाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

बिहार में रिश्वत लेते सिविल सर्जन गिरफ्तार Reviewed by on . पटना, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने मंगलवार को रोहतास जिले के सिविल सर्जन डॉ़ जयशंकर प्रसाद को एक व्यक्ति से बतौर रिश्वत पटना, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने मंगलवार को रोहतास जिले के सिविल सर्जन डॉ़ जयशंकर प्रसाद को एक व्यक्ति से बतौर रिश्वत Rating:
scroll to top