Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘तमाशा’ के गीतों में रहमान के संगीत का जादू : मोहित

‘तमाशा’ के गीतों में रहमान के संगीत का जादू : मोहित

मुंबई, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। गायक मोहित चौहान का कहना है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘तमाशा’ के लिए ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान ने शानदार संगीत तैयार किया है। मोहित चौहान ने ‘तमाशा’ के एक गीत को अपनी आवाज दी है।

मोहित ने फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन बिहार’ के लिए एक गीत की रिकॉडिर्ंग के मौके पर कहा, “मैंने ‘तमाशा’ के लिए गाना गाया है। यह एक बहुत ही खूबसूरत गीत है और उन्होंने (रहमान) फिल्म में संगीत का जादू चलाया है। जैसा वह हमेशा करते हैं।”

चौहान ने पहली बार बैंड सिल्क रूट के एल्बम ‘बूंदे’ के ‘डूबा डूबा’ गीत से शोहरत पाई। इसके साथ वह फिल्म ‘रॉकस्टार’ में रणवीर की आवाज भी बनें।

रहमान ‘रॉकस्टार’ में भी एक आम कड़ी थे, लेकिन चौहान का कहना है कि ‘रॉकस्टार’ एक अलग कहानी थी।

उन्होंने कहा, “यह एक गायक के जीवन की कहानी थी, इसलिए मैं एक आवाज बना। लेकिन ‘तमाशा’ में सिर्फ एक गायक हूं, मुझे उम्मीद है कि जब ‘तमाशा’ आएगी तो दर्शक इसे पसंद करेंगे।”

‘तमाशा’ के गीतों में रहमान के संगीत का जादू : मोहित Reviewed by on . मुंबई, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। गायक मोहित चौहान का कहना है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म 'तमाशा' के लिए ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान ने शानदार संगीत तैया मुंबई, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। गायक मोहित चौहान का कहना है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म 'तमाशा' के लिए ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान ने शानदार संगीत तैया Rating:
scroll to top