Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » दमदार वापसी करेगा भारत : हरभजन

दमदार वापसी करेगा भारत : हरभजन

कोलकाता, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने बुधवार को कहा कि भारतीय टीम ईडन गरडस में होने वाले तीसरे टी-20 मैच से श्रृंखला में दमदार वापसी करेगी।

भारतीय टीम तीन मैचों की श्रृंखला में शुरुआती दो मैच हारकर पहले ही दक्षिण अफ्रीका के हाथों 0-2 से श्रृंखला गंवा चुकी है और गुरुवार को ईडन में तीसरा मैच खेला जाएगा।

हरभजन ने कहा कि तीसरा मैच भले श्रृंखला के लिहाज से महत्वहीन है, लेकिन जीत हासिल कर भारतीय टीम एकदिवसीय और टेस्ट श्रृंखला से पहले आत्मबल पाना चाहेगी।

हरभजन ने कहा, “हम गुरुवार को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगे। एक बार हमने जीतना शुरू कर दिया तो उसके बाद हमें हराना बेहद मुश्किल हो जाएगा।”

तीसरे टी-20 मैच की पूर्व संध्या पर हरभजन ने संवददाता सम्मेलन में कहा, “हमारे लिए अब से हर मैच एक चुनौती जैसा होगा। जी हां, हम श्रृंखला हार चुके हैं, लेकिन ईडन बेहद अहम स्टेडियम है। यदि हम गुरुवार को जीतने में सफल रहते हैं तो एकदिवसीय और टेस्ट श्रृंखला से पहले यह हमारा आत्मबल बढ़ाने वाला साबित होगा।”

हरभजन ने यह भी कहा कि अगले साल भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप में स्पिन गेंदबाजों की भूमिका अहम होगी।

उन्होंने कहा, “अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप में स्पिन गेंदबाजों की भूमिका अहम होगी, क्योंकि पिचें धीमी होंगी और स्पिन गेंदबाजों को सफलता मिलेगी। अगर आप इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और भारत में होने वाले अन्य टूर्नामेंट देखें तो स्पिन गेंदबाजों को हमेशा विकेट मिलता है और वे मैच को अहम मोड़ देने वाले साबित होते हैं।”

दमदार वापसी करेगा भारत : हरभजन Reviewed by on . कोलकाता, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने बुधवार को कहा कि भारतीय टीम ईडन गरडस में होने वाले तीसरे टी-20 मैच से श्रृंखला में दमदा कोलकाता, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने बुधवार को कहा कि भारतीय टीम ईडन गरडस में होने वाले तीसरे टी-20 मैच से श्रृंखला में दमदा Rating:
scroll to top