Wednesday , 8 May 2024

Home » मनोरंजन » दर्शक ग्लैमर के साथ कला देखने को तैयार : कंगना रनौत

दर्शक ग्लैमर के साथ कला देखने को तैयार : कंगना रनौत

नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। अपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि भारतीय दर्शक ऐसे सिनेमा को पसंद करते हैं जिसमें कला और ग्लैमर दोनों का समावेश हो।

कंगना ने हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट के 13वें संस्करण के एक सत्र के मौके पर कहा, “मुझे लगता है कि हमारे दर्शक ऐसे सिनेमा के लिए तैयार हैं जिसमें कला और साथ ही काफी ग्लैमर हो। “

सत्र के अन्य पैनलिस्ट्स में अभिनेत्री करीना कपूर खान और निर्देशक इम्तियाज अली भी शामिल थे।

इम्तियाज ने कहा, “महिलाएं हमेशा से पुरुषों से बेहतर अभिनय करती रही हैं।”

फिल्म उद्योग में महिलाओं द्वारा पुरुषों को कड़ी टक्कर दिए जाने से संबंधित इम्तियाज के सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि उन्हें जल्दी ही महसूस हो गया कि यहां काफी भेदभाव है।

कंगना ने कहा, “मुझे महसूस हुआ कि काफी भेदभाव है। मैं 10 साल पहले की बात कर रही हूं जब अभिनेता, स्टार्स और सुपरस्टार्स होते थे। सुपरस्टार्स अभिनेता नहीं थे और अभिनेता सुपरस्टार्स नहीं थे। इस मामले में काफी भेदभाव था।”

दो दिवसीय इस समारोह में जीवन के हर क्षेत्र के 30 वैश्विक नेताओं की अगुवाई में भारत के उज्जवल भविष्य पर चर्चा की जाएगी। यह समिट शुक्रवार को शुरू हुआ।

दर्शक ग्लैमर के साथ कला देखने को तैयार : कंगना रनौत Reviewed by on . नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। अपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि भारतीय दर्शक ऐसे सिनेमा को पसंद करते हैं जिसमें कला और नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। अपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि भारतीय दर्शक ऐसे सिनेमा को पसंद करते हैं जिसमें कला और Rating:
scroll to top