Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली में तेजी से बढ़ रहा कोरोना

दिल्ली में तेजी से बढ़ रहा कोरोना

April 21, 2022 9:31 am by: Category: भारत Comments Off on दिल्ली में तेजी से बढ़ रहा कोरोना A+ / A-

दिल्ली-राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। बीते कुछ दिनों में कई स्कूलों में बड़ी संख्या में बच्चे भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और इस कारण से लोगों की चिंता बढ़ गई है। हालांकि राहत वाली खबर यह है कि कोरोना संक्रमण बढ़ने के बावजूद अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या बेहद कम है और कुल संक्रमित मरीजों में से 3 फीसदी से भी कम लोगों को अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।

दिल्ली में कोरोना केस की बात की जाए तो 10 अप्रैल तक दिल्ली में 608 सक्रिय मरीज मामले थे, जिनमें केवल 17 (2.80 फीसदी) को ही अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत थी। इसके बाद 16 अप्रैल को एक्टिव केस दोगुने होकर 1,262 हो गए, लेकिन अस्पतालों में भर्ती मरीजों की संख्या केवल 29 (2.3 फीसदी) थी। इसके दो दिन बाद 1,729 एक्टिव केस थे, जिनमें से 40 (2.31 प्रतिशत) अस्पतालों में थे। इस दौरान अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर की खपत भी बढ़ी है।

दिल्ली में तेजी से बढ़ रहा कोरोना Reviewed by on . दिल्ली-राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। बीते कुछ दिनों में कई स्कूलों में बड़ी संख्या में बच्चे भी दिल्ली-राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। बीते कुछ दिनों में कई स्कूलों में बड़ी संख्या में बच्चे भी Rating: 0
scroll to top