Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली : सविंदा कर्मी हड़ताल पर, ‘102’ एम्बुलेन्स सेवा बाधित

दिल्ली : सविंदा कर्मी हड़ताल पर, ‘102’ एम्बुलेन्स सेवा बाधित

नई दिल्ली, 3 नवंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ‘102’ आपात सेवा उपलब्ध कराने वाली 260 एम्बुलेन्स के बेड़े में से 200 एम्बुलेन्स चलाने वाले बीवीजी-यूकेएसएएस ईएमएस प्राइवेट लिमिटेड के संविदा कर्मचारी गुरुवार रात हड़ताल पर चले गए, जिसके कारण यह जीवनरक्षक सेवा बाधित हो गई है।

बीवीजी-यूकेएसएएस ने एक बयान में दिल्ली के लोगों को हुई असुविधा के लिए खेद जताया है। केंद्रीकृत एम्बुलेन्स एवं ट्रॉमा सेवा से जुड़े एम्बुलेन्स चालकों और पैरामेडिकल स्टाफ ने बिना नोटिस दिए काम बंद कर दिया है, जिसके बाद बीवीजी-यूकेएसएएस के एक कर्मचारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है।

बीवीजी इंडिया लिमिटेड मंे संचालन प्रमुख, एम.के. रावत ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना संविदा कर्मचारियों में असामाजिक तत्वों के कारण हुई है। हमें उम्मीद है कि हम सामान्य सेवाआंे को जल्द ही बहाल कर सकेंगे। हम एम्बुलेन्स सेवाओं को जल्द से जल्द शुरू करने के लिए जरूरी कार्रवाई करेंगे।”

बयान के अनुसार, कंपनी ने एक कर्मचारी के खिलाफ दिल्ली में एम्बुलेन्स सेवाओं को नुकसान पहुंचाने की धमकी के लिए शिकायत दर्ज कराई है। बीवीजी से बयान लेने के बाद शकरपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली : सविंदा कर्मी हड़ताल पर, ‘102’ एम्बुलेन्स सेवा बाधित Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 नवंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में '102' आपात सेवा उपलब्ध कराने वाली 260 एम्बुलेन्स के बेड़े में से 200 एम्बुलेन्स चलाने वाले बीवीजी-यूक नई दिल्ली, 3 नवंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में '102' आपात सेवा उपलब्ध कराने वाली 260 एम्बुलेन्स के बेड़े में से 200 एम्बुलेन्स चलाने वाले बीवीजी-यूक Rating:
scroll to top