Tuesday , 30 April 2024

Home » मनोरंजन » दुलकुएर सलमान ने ‘राजा किरीदम’ का ट्रेलर रिलीज किया

दुलकुएर सलमान ने ‘राजा किरीदम’ का ट्रेलर रिलीज किया

चेन्नई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता राणा दग्गूबाती की आगामी तेलुगू फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ के मलयालम संस्करण ‘राजा किरीदम’ का ट्रेलर अभिनेता दुलकुएर सलमान ने रविवार को रिलीज किया।

दुलकुएर ने ट्वीट करते हुए कहा, “मेरे मित्र राणा दग्गूबाती की अगली फिल्म राजा किरीदम को प्रस्तुत करना गर्व की बात। ट्रेलर पेश है।”

तेजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राणा एक राजनेता का किरदार निभा रहे हैं।

राणा ने एक बयान में कहा था, “मैंने हमेशा ही तेजा की सर्वश्रेष्ठ हासिल करने की भूख की प्रशंसा की है और यह एक आकर्षक और सोचने पर मजबूर करने वाली फिल्म है। यह सभी के लिए मजेदार होगी।”

फिल्म पर बात करते हुए तेजा ने कहा, “यह फिल्म जाने दो, के रवैये को तोड़ती है। राणा फिल्म में इस व्यवहार को बदलते नजर आएंगे।”

इस फिल्म में काजल अग्रवाल, कैथरीन ट्रेसा, नवदीप, आशुतोष राणा भी हैं।

यह फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम में एक साथ रिलीज होगी।

दुलकुएर सलमान ने ‘राजा किरीदम’ का ट्रेलर रिलीज किया Reviewed by on . चेन्नई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता राणा दग्गूबाती की आगामी तेलुगू फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' के मलयालम संस्करण 'राजा किरीदम' का ट्रेलर अभिनेता दुलकुएर सलमान चेन्नई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता राणा दग्गूबाती की आगामी तेलुगू फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' के मलयालम संस्करण 'राजा किरीदम' का ट्रेलर अभिनेता दुलकुएर सलमान Rating:
scroll to top