Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » दूसरा अनधिकारिक टेस्ट : 135 पर सिमटी भारत-ए की पहली पारी

दूसरा अनधिकारिक टेस्ट : 135 पर सिमटी भारत-ए की पहली पारी

चेन्नई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में जारी आस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ दूसरे चार दिवसीय अनधिकारिक टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को भारत-ए की पहली पारी 135 रनों पर सिमट गई।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत-ए के लिए करुण नायर (50) ही कुछ देर संघर्ष कर सके।

कप्तान पुजारा 11 रन के निजी योग पर मार्कस स्टोइनिस का शिकार हो पहले विकेट के रूप में पवेलियन लौटे। विशेष अनुरोध पर यह मैच खेल रहे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (16) भी अभिनव मुकुंद (15) के साथ अभी 26 रन ही जोड़ पाए थे कि अभिनव स्टीव ओ कीप का शिकार हो गए।

कोहली भी 42 गेंदों में एक चौका और एक छक्का लगाकर एश्टन आगर की गेंद पर पगबाधा करार दे दिए गए।

नायर ने विकेटकीपर नमन ओझा (10) के साथ पांचवें विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी निभा भारतीय पारी को थोड़ी देर थामे रखा। 153 गेंदों में पांच चौका लगाकर खेल रहे नायर हालांकि भोजनकाल के ठीक बाद एंड्र फेकेट की गेंद पर जो बर्न्‍स को कैच थमा बैठे।

नमन ओझा ने रन तो ज्यादा नहीं बनाए, हालांकि उन्होंने आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का 84 गेंदों तक सामना किया और एक चौका लगाया।

नायर के लौटने के साथ ही शेष चार विकेट भी जल्द ही गिर गए और पूरी टीम 68.5 ओवरों में 135 रन बनाकर ढेर हो गई।

भारतीय मूल के गुरिंदर संधू ने सर्वाधिक तीन विकेट, जबकि फेकेटे, ओ कीफ और आगर ने दो-दो विकेट चटकाए।

दूसरा अनधिकारिक टेस्ट : 135 पर सिमटी भारत-ए की पहली पारी Reviewed by on . चेन्नई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में जारी आस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ दूसरे चार दिवसीय अनधिकारिक टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को भारत-ए की पहली पा चेन्नई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में जारी आस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ दूसरे चार दिवसीय अनधिकारिक टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को भारत-ए की पहली पा Rating:
scroll to top