Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » देवी का लॉकेट पथभ्रष्ट को नहीं बचा सकता : सुशील

देवी का लॉकेट पथभ्रष्ट को नहीं बचा सकता : सुशील

October 17, 2015 6:43 pm by: Category: भारत Comments Off on देवी का लॉकेट पथभ्रष्ट को नहीं बचा सकता : सुशील A+ / A-

patna-bjp-leader-sushil-kumar-modi-addresses-a-271728पटना, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)| बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल साइटों पर सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधा है। उन्होंने लालू का मंच गिरने और पंखा गिरने का जिक्र करते हुए कहा है कि देवी मां का लॉकेट पथभ्रष्ट को नहीं बचा सकता।

मोदी ने शनिवार को लालू पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “कभी लालू प्रसाद का मंच टूटता है, तो कभी उनके ऊपर पंखा गिरता है। फिर भी वह नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्हें 15 साल के जंगलराज, गोमांस खाने का समर्थन और ब्राह्मणों को खुलेआम गाली देने के पाप की सजा जल्द मिलने जा रही है। देवी मां का लॉकेट किसी पथभ्रष्ट को नहीं बचा सकता।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला बोलते हुए लिखा, “नीतीश कुमार ने भाजपा से गठबंधन तोड़कर खुद को इतिहास के कूड़ेदान में डाल दिया। जनता को छोड़कर ‘लालू प्रसाद एंड संस’ की सेवा करने से उनके अच्छे दिन नहीं लौटेंगे।”

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मोतिहारी के लखौरा में चुनाव प्रचार के दौरान लालू जब मंच पर बैठे थे तभी ऊपर लगा पंखा गिर गया, जिससे उनके हाथ में हल्की चोट आई थी। इसके बाद उन्होंने एक लॉकेट दिखाते हुए कहा था कि शेरवाली मां की कृपा से बच गए।

इसके पूर्व अरवल में लालू प्रसाद जब एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, तो उस समय भी मंच टूट गया था।

देवी का लॉकेट पथभ्रष्ट को नहीं बचा सकता : सुशील Reviewed by on . पटना, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)| बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल साइटों पर सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ पटना, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)| बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल साइटों पर सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ Rating: 0
scroll to top