Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » देश में चल रही विकास बनाम रुकावट की राजनीति : भूपेंद्र यादव

देश में चल रही विकास बनाम रुकावट की राजनीति : भूपेंद्र यादव

पटना, 21 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने शनिवार को यहां कहा कि देश में आज विकास बनाम रुकावट की राजनीति चल रही है। भाजपा जहां एक ओर देश का विकास करने में लगी है वहीं विपक्ष विकास के काम में रुकावट डाल रही है।

अपने दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को पटना पहुंचे यादव ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा, “जो सरकार मैट्रिक की परीक्षा में नकल नहीं रोक सकती है, वह विकास क्या कर करेगी।”

उन्होंने कहा कि शिक्षा में कदाचार, धान खरीदी का काम ठप, विधि व्यवस्था की हालत चौपट है, यही कुछ बिहार की पहचान हो गई है। उन्होंने कहा कि जब तक जनता दल (युनाइटेड) की सरकार बिहार में रहेगी तब तक इस राज्य का विकास नहीं हो सकता।

उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि राजद के 15 वर्ष के शासन काल में बिहार का कौन सा विकास हुआ था।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने के एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि अभी इस मामले में कोई निर्णय नहीं हुआ है, समय पर निर्णय होगा।

देश में चल रही विकास बनाम रुकावट की राजनीति : भूपेंद्र यादव Reviewed by on . पटना, 21 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने शनिवार को यहां कहा कि देश में आज विकास बनाम रुकावट की राज पटना, 21 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने शनिवार को यहां कहा कि देश में आज विकास बनाम रुकावट की राज Rating:
scroll to top