Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बारिश से त्रस्त किसानों की मदद करे सरकार : सोनिया गांधी

बारिश से त्रस्त किसानों की मदद करे सरकार : सोनिया गांधी

भिवानी, 21 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को हरियाणा सरकार से बेमौसम बारिश की मार झेलने वाले राज्य के किसानों की मदद करने की अपील की।

भिवानी जिले के एक गांव का दौरा करने पहुंचीं सोनिया ने कहा, “मैं सरकार से अपील करती हूं कि किसानों को उचित और समय पर मुआवजा दिया जाए। यह सरकार की जिम्मेदारी भी है।”

सोनिया गांधी ने शनिवार को बेमौसम बारिश से बेहाल राज्य के कई इलाकों का दौरा किया।

एक दिन पहले शुक्रवार को भी सोनिया ने बेमौसम बारिश के कारण संकटग्रस्त किसानों से मिलने राजस्थान के कई इलाकों का दौरा किया।

कांग्रेस नेता अमरिदर सिंह ने शुक्रवार को एक वक्तव्य जारी कर सोनिया गांधी के इस दौरे को किसानों के हित में आक्रामक उद्यम कहा था।

कांग्रेस इन दिनों किसानों के मुद्दों पर खुद को केंद्रित कर रही है तथा सरकार के भूमि अधिग्रहण विधेयक को ‘किसान विरोधी’ कहकर तीखा विरोध कर रही है।

भूमि विधेयक पर सोनिया गांधी का खुला विरोध पिछले दिनों तब दिखाई दिया जब उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को चिट्ठी लिखकर आश्वासन दिया कि कांग्रेस इस विवादित विधेयक का हर मंच पर विरोध करेगी।

बारिश से त्रस्त किसानों की मदद करे सरकार : सोनिया गांधी Reviewed by on . भिवानी, 21 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को हरियाणा सरकार से बेमौसम बारिश की मार झेलने वाले राज्य के किसानों की मदद करने की अपील की।भ भिवानी, 21 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को हरियाणा सरकार से बेमौसम बारिश की मार झेलने वाले राज्य के किसानों की मदद करने की अपील की।भ Rating:
scroll to top