Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘द गॉडफादर’ अभिनेता एलेक्स रोक्को नहीं रहे

‘द गॉडफादर’ अभिनेता एलेक्स रोक्को नहीं रहे

लॉस एंजेलिस, 20 जुलाई (आईएएनएस)। हॉलीवुड फिल्म ‘द गॉडफादर’ में एक डकैत और लास वेगास के कैसीनो मालिक मो ग्रीन के किरदार के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता एलेक्स रोक्को का निधन हो गया। वह 79 साल के थे।

वेबसाइट ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के अनुसार, रोक्को के बेटे सीन ने बताया कि उनका निधन शनिवार दोपहर स्टूडियो सिटी स्थित उनके आवास पर हुआ। वह कैंसर के मरीज थे।

रोक्को ने 1998 में आई एनिमेशन फिल्म ‘ए बग्स लाईफ’ में एक चींटी के लिए आवाज दी थी।

उन्होंने 2012 में एक साक्षात्कार में कहा था, “यह फिल्म मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा है। मैंने एक चींटी के लिए संवाद बोले और मुझे लगता है कि मैंने लाखों डॉलर कमा लिए।”

उन्होंने आर्थर मार्क्‍स की फिल्म ‘डेटरॉयट 9000’ में जासूस की भूमिका निभाई थी।

रोक्को को धारावाहिक ‘द फेमस टेड्डी जेड’ में हॉलीवुड टैलेंट एजेंट अल फ्लोस की भूमिका के लिए 1990 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के एम्मी अवॉड से नवाजा गया था।

‘द गॉडफादर’ अभिनेता एलेक्स रोक्को नहीं रहे Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 20 जुलाई (आईएएनएस)। हॉलीवुड फिल्म 'द गॉडफादर' में एक डकैत और लास वेगास के कैसीनो मालिक मो ग्रीन के किरदार के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता एलेक्स रो लॉस एंजेलिस, 20 जुलाई (आईएएनएस)। हॉलीवुड फिल्म 'द गॉडफादर' में एक डकैत और लास वेगास के कैसीनो मालिक मो ग्रीन के किरदार के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता एलेक्स रो Rating:
scroll to top