Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘नच बलिए 7’ की जोड़िया असली : मर्जी पेस्तोंजी

‘नच बलिए 7’ की जोड़िया असली : मर्जी पेस्तोंजी

नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। आमतौर पर ऐसा मान लिया जाता है कि गैरविवाहित जोड़े डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में प्रतिभाग करने के लिए खुद को ‘जोड़े’ की तरह दिखाते हैं, लेकिन शो के जज एवं कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोंजी का कहना है कि ‘नच बलिए 7’ की सभी जोड़िया ‘असली’ हैं।

‘नच बलिए 7’ में उपेन पटेल व करिश्मा तन्ना, नेहा सक्सेना व शक्ति अरोड़ा, रश्मि देसाई व नंदिश संधू और अमृता खानविलकर व हिमांशु मल्होत्रा जैसी जोड़ियां ठुमके लगाती नजर आएंगी। मर्जी कहते हैं कि ये जोड़िया दिखावटी या नकली हैं।

मर्जी ने आईएएनएस को बताया, “हमने हमेशा लोगों से सुना है कि वे (प्रतिभागी जोड़ियां) सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनाते हैं या एकजुट होते हैं। शो खत्म होने के बाद वे अपनी-अपनी राहें पकड़ लेते हैं। हमने देखा है कि ये सभी असली जोड़िया हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे कुछ भी दिखावटी या बनावटी करना पसंद नहीं है। कुछ प्रतिभागी शादीशुदा हैं, कुछ ने एक-दूसरे से सगाई की हुई है और कुछ का प्यार परवान चढ़ रहा है। शायद वे सिर्फ तीन महीने से डेटिंग कर रहे हों, लेकिन ऐसा कतई नहीं है कि उन्होंने शो नजदीक आते देख पिछले सप्ताह ही एक-दूसरे से डेटिंग शुरू की।”

‘नच बलिए 7’ की जोड़िया असली : मर्जी पेस्तोंजी Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। आमतौर पर ऐसा मान लिया जाता है कि गैरविवाहित जोड़े डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में प्रतिभाग करने के लिए खुद को 'जोड़े' की तरह दिखात नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। आमतौर पर ऐसा मान लिया जाता है कि गैरविवाहित जोड़े डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में प्रतिभाग करने के लिए खुद को 'जोड़े' की तरह दिखात Rating:
scroll to top