Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » नाइजीरिया : हमलों में 30 से अधिक मरे

नाइजीरिया : हमलों में 30 से अधिक मरे

लागोस, 6 जुलाई (आईएएनएस)। नाइजीरिया के जमफारा राज्य के बिरनीन-मगजी क्षेत्र में अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा किए गए हमलों में 30 लोगों की मौत हो गई है। अधिकारियों ने इस खबर की पुष्टि की है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, स्थानीय प्रशासन के प्रमुख मुहम्मद गुसामी ने कहा कि ये हमले कोकेया और चिगामा गांवों में हुए। गुसामी ने ही रविवार को गुसुआ में संवाददाताओं के समक्ष इस हमले की पुष्टि की थी।

गुसामी ने कहा कि मोटरसाइकिल पर आए बंदूकधारियों ने कोकेया गांव में घुसकर दो लोगों की हत्या कर दी। उन्होंने कुछ घरों में आग भी लगा दी और जानवरों को उठा ले गए, जिसमें अधिकतर गायें थीं।

इस घटना के बाद हमलावर दोबारा आए और उन्होंने पास के गांव चिगामा में हमला किया, जिसमें 30 से अधिक लोगों की मौत हो गई।

गुसामी ने कहा कि शवों को बिरनीन-मगजी जनरल अस्पताल ले जाया गया है।

इसी तरह, राज्य पुलिस के प्रवक्ता सनूसी अमिरू ने कहा कि इन क्षेत्रों में सेना और पुलिस पहुंच गई है और अब वहां हालात सामान्य हैें।

नाइजीरिया : हमलों में 30 से अधिक मरे Reviewed by on . लागोस, 6 जुलाई (आईएएनएस)। नाइजीरिया के जमफारा राज्य के बिरनीन-मगजी क्षेत्र में अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा किए गए हमलों में 30 लोगों की मौत हो गई है। अधिकारियों लागोस, 6 जुलाई (आईएएनएस)। नाइजीरिया के जमफारा राज्य के बिरनीन-मगजी क्षेत्र में अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा किए गए हमलों में 30 लोगों की मौत हो गई है। अधिकारियों Rating:
scroll to top