Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » निकी मां बनने का इंतजार नहीं कर सकतीं

निकी मां बनने का इंतजार नहीं कर सकतीं

लॉस एंजेलिस, 17 मार्च (आईएएनएस)। रैपर निकी मिनाज का कहना है कि वह मां बनने का इंतजार नहीं कर सकतीं। निकी ने अभी प्रेमी मिक मिल से सगाई नहीं की है।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, मिक द्वारा दी गई हीरे की दो अंगूठियों का जिक्र करते हुए निकी ने कहा कि वह अपने प्रेमी से तब सगाई करेंगी, जब वह उन्हें हीरे की तीसरी अंगूठी लाकर देंगे।

‘नायलॉन’ पत्रिका ने निकी (33) के हवाले से कहा, “मैंने अभी सगाई नहीं की है। उन्होंने (मिक) कहा है कि मेरी तीसरी अंगूठी मेरी सगाई की अंगूठी होगी। लेकिन वह मुझे कभी कभी अपनी मंगेतर कहकर पुकारते हैं। मैं उन्हें हमेशा ‘नहीं, मुझे अभी तीसरी अंगूठी नहीं मिली है’ कहकर ऐसा कहने से रोकती हूं।”

उन्होंने कहा, “हम एक वक्त में आगे की तरफ एक ही कदम बढ़ा रहे हैं।”

निकी मां बनने का इंतजार नहीं कर सकतीं Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 17 मार्च (आईएएनएस)। रैपर निकी मिनाज का कहना है कि वह मां बनने का इंतजार नहीं कर सकतीं। निकी ने अभी प्रेमी मिक मिल से सगाई नहीं की है।वेबसाइट 'फीमेल लॉस एंजेलिस, 17 मार्च (आईएएनएस)। रैपर निकी मिनाज का कहना है कि वह मां बनने का इंतजार नहीं कर सकतीं। निकी ने अभी प्रेमी मिक मिल से सगाई नहीं की है।वेबसाइट 'फीमेल Rating:
scroll to top