Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » निमरत अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री : अक्षय कुमार

निमरत अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री : अक्षय कुमार

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की सह-कलाकार निमरत कौर अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री हैं।

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की सह-कलाकार निमरत कौर अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री हैं।

फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में अक्षय कुमार एक धनी व्यापारी का किरदार निभा रहे हैं, जबकि निमरत उनकी पत्नी की भूमिका में हैं।

अक्षय कुमार ने ‘द लंचबॉक्स’ की अभिनेत्री के बारे में कहा, “निमरत ने फिल्म में अच्छा काम किया है, इसलिए मैं उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री कह रहा हूं। कई दृश्य हैं, जिन्हें उन्होंने पूरे जुनून के साथ किया है, खासकर आखिर का दृश्य। वह बेहतरीन अभिनेत्री हैं।”

निमरत कौर अमेरिकी धारावाहिक ‘होमलैंड’ का भी हिस्सा हैं।

‘द लंचबॉक्स’ के बाद ‘एयरलिफ्ट’ कर रहीं निमरत से जब इस लंबे अंतराल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं डेढ़ साल से ‘होमलैंड’ की शूटिंग में व्यस्त थी। इसमें काफी समय लगा और जब मैं वापस आई तो काम करने के लिए तैयार थी, लेकिन मेरे पास पटकथा सही समय पर नहीं आई।”

निमरत, सौरभ शुक्ला की आगामी फिल्म में भी हैं, लेकिन फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

निमरत अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री : अक्षय कुमार Reviewed by on . मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'एयरलिफ्ट' की सह-कलाकार निमरत कौर अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री हैं।मुं मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'एयरलिफ्ट' की सह-कलाकार निमरत कौर अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री हैं।मुं Rating:
scroll to top