Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘बॉम्बे वेलवेट’ में बतौर निर्माता असफल रहा : विकास बहल

‘बॉम्बे वेलवेट’ में बतौर निर्माता असफल रहा : विकास बहल

पणजी, 25 नवंबर (आईएएनएस)। ‘बॉम्बे वेलवेट’ से सबको काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। फिल्म निर्माता विकास बहल का कहना है कि वह फिल्म के निर्माता के तौर पर असफल रहे।

फिल्म बाजार के मौके पर मंगलवार को बहल ने कहा, “फिल्में सफल और असफल होती रहती हैं, लेकिन ‘बॉम्बे वेलवेट’ से हमें बड़ी सीख मिली है। यह अनुराग कश्यप को और बेहतर निर्देशक बना देगी, लेकिन मुझे लगता है कि मैं बतौर निर्माता असफल हुआ हूं।”

बहल ने कहा, “जब अनुराग फिल्म बना रहे थे तब मैं उनसे कहता था कि यह बड़े बजट की फिल्म है और इसके लिए हमें ‘यू’ सर्टिफिकेट की जरूरत है, इसलिए हम यह कर सकते हैं या यह नहीं कर सकते।”

उन्होंने फिल्म की रचनात्मकता को लेकर समझौते किए जाने की बात भी कही। उन्होंने कि कश्यप को सीमाओं में बांधकर उन्होंने काम के मामले में उन्हें अपाहिज कर दिया। वह फिर कभी ऐसा नहीं करेंगे।

वहीं, कश्यप को ‘बॉम्बे वेलवेट’ से फिल्म को सीमित बजट में बनाने की सीख मिली है।

‘बॉम्बे वेलवेट’ में बतौर निर्माता असफल रहा : विकास बहल Reviewed by on . पणजी, 25 नवंबर (आईएएनएस)। 'बॉम्बे वेलवेट' से सबको काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। फिल्म निर्माता विकास बहल का कहना है कि वह फिल्म के निर्मात पणजी, 25 नवंबर (आईएएनएस)। 'बॉम्बे वेलवेट' से सबको काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। फिल्म निर्माता विकास बहल का कहना है कि वह फिल्म के निर्मात Rating:
scroll to top