Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » शी ने 2022 ओलंपिक की ‘शानदार’ मेजबानी का दावा दोहराया

शी ने 2022 ओलंपिक की ‘शानदार’ मेजबानी का दावा दोहराया

शी ने खेल आयोजकों को लिखित में दिए गए निर्देशों में कहा कि शानदार ओलंपिक का आयोजन बीजिंग और पड़ोसी शहरों के एकीकरण को बढ़ावा देने के लिए भी महत्वपूर्ण है।

इस कदम का लक्ष्य हेबेई प्रांत और तिआनजिन के साथ-साथ अन्य के लिए एक आथिर्क ढांचा और पर्यावरण के अनुकूल क्षेत्र बनाने का है।

शी ने साथ ही ‘ग्रीन’ ओलंपिक पर जोर देकर कहा कि चीन के लोगों में पर्यावरण संरक्षण की जागरुकता के प्रचार के लिए संयुक्त प्रयास की जरूरत है।

प्रधानमंत्री ने अपने लिखित निर्देशों में शीतकालीन ओलंपिक खेलों के लिए शहर के उच्च स्तरीय और बड़े प्रबंधन की व्यवस्था की बात भी कही।

शी ने यह भी कहा कि खेलों के आयोजन के बजट की बड़ी सावधानी से समीक्षा की जाएगी। इसकी लागत को नियंत्रित किया जाएगा और पर्यवेक्षण को मजबूत बनाया जाएगा।

बीजिंग और झांगजिआको ने 31 जुलाई को अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के सत्र के दौरान 2022 शीतकालीन ओलंपिक खेलों की मेजबानी की दावेदारी जीती थी।

2022 शीतकालीन ओलंपिक खेलों के अग्रणी आयोजकों ने पहली बार मंगलवार को बीजिंग में बैठक की।

शी ने 2022 ओलंपिक की ‘शानदार’ मेजबानी का दावा दोहराया Reviewed by on . शी ने खेल आयोजकों को लिखित में दिए गए निर्देशों में कहा कि शानदार ओलंपिक का आयोजन बीजिंग और पड़ोसी शहरों के एकीकरण को बढ़ावा देने के लिए भी महत्वपूर्ण है। इस कद शी ने खेल आयोजकों को लिखित में दिए गए निर्देशों में कहा कि शानदार ओलंपिक का आयोजन बीजिंग और पड़ोसी शहरों के एकीकरण को बढ़ावा देने के लिए भी महत्वपूर्ण है। इस कद Rating:
scroll to top