Monday , 6 May 2024

Home » भारत » नैतिक अधिकार खो चुके केजरीवाल : भाजपा

नैतिक अधिकार खो चुके केजरीवाल : भाजपा

नई दिल्ली, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को कहा कि मानहानि के आपराधिक मामले में अदालत द्वारा केजरीवाल के खिलाफ आरोप तय किए जाने के बाद वह दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुके हैं।

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा, “भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा केजरीवाल के खिलाफ दायर मानहानि के आपराधिक मामले में अदालत द्वारा आरोप तय किए जाने के बाद वह दिल्ली के मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुके हैं।”

उपाध्याय ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक ने मामले की सुनवाई में विलंब करने का हर संभव प्रयास किया और समन से भागते रहे, लेकिन अंतत: ‘ऐसा लगता है कि वह कानून की पकड़ में आ ही गए।’

भाजपा नेता ने कहा, “आपराधिक सुनवाई का सामना करने के लिए किसी मुख्यमंत्री के बार-बार अदालत जाने का यह दुर्लभतम मामला है और इसलिए अपने पद पर बने रहने का वह नैतिक अधिकार खो चुके हैं।”

बिधूड़ी ने आरोप लगाया है कि आप नेता ने बीते साल 17 जुलाई को एक निजी टेलीविजन चैनल को दिए गए साक्षात्कार में उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें अपराधी करार दिया था।

बिधूड़ी ने अदालत से कहा कि केजरीवाल के बयान से उनकी बदनामी हुई और छवि को नुकसान पहुंचा है।

नैतिक अधिकार खो चुके केजरीवाल : भाजपा Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को कहा कि मानहानि के आपराधिक मामले में अदालत द्वारा केजरीवाल के खिलाफ आरोप तय किए जाने के नई दिल्ली, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को कहा कि मानहानि के आपराधिक मामले में अदालत द्वारा केजरीवाल के खिलाफ आरोप तय किए जाने के Rating:
scroll to top