Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पंजाब में नशे की दुनिया की सच्चाई को दर्शाती ‘उड़ता पंजाब’

पंजाब में नशे की दुनिया की सच्चाई को दर्शाती ‘उड़ता पंजाब’

मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्देशक अभिषेक चौबे की आगामी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में पंजाब राज्य के युवाओं में पसरे नशे की लत को एक ‘मेंटल ब्लॉक’ के रूप में दर्शाया गया है।

नशे से जूझते वर्तमान पंजाब के परिदृश्य को दिखाने वाली फिल्म नशे के दुष्प्रभावों और उससे उबरने की जरूरत को बयां करेगी।

इस फिल्म में शाहिद कपूर को नशे के आदी रॉक-स्टार टॉमी सिंह के किरदार में देखा जाएगा। वहीं, आलिया भट्ट को बिहार की रहने वाली एक मजदूर का किरदार निभाते देखा जाएगा।

अभिषेक ने अब तक सच्चाई से जुड़ी फिल्में ही बनाई हैं। पटकथा की मांग से समझौता न करने वाले निर्देशक दर्शकों के बीच ‘इश्किया’ और ‘डेढ इश्किया’ जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं।

इस फिल्म में पंजाबी गायक और अभिनेता दलजीत दोसांझ को कड़क पुलिस अधिकारी और अभिनेत्री करीना कपूर को दवाओं की आड़ में चल रहे नशे के व्यापार का पर्दाफाश करने में लगी एक चिकित्सक की भूमिका में देखा जाएगा।

शाहिद अभिनीत फिल्म 17 जून को रिलीज होगी।

पंजाब में नशे की दुनिया की सच्चाई को दर्शाती ‘उड़ता पंजाब’ Reviewed by on . मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्देशक अभिषेक चौबे की आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' में पंजाब राज्य के युवाओं में पसरे नशे की लत को एक 'मेंटल ब्लॉक' के रूप में दर्शाय मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्देशक अभिषेक चौबे की आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' में पंजाब राज्य के युवाओं में पसरे नशे की लत को एक 'मेंटल ब्लॉक' के रूप में दर्शाय Rating:
scroll to top