Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पटना में ‘संकल्प रैली’ से पहले भाजपा ने निकाली ‘बाइक रैली’

पटना में ‘संकल्प रैली’ से पहले भाजपा ने निकाली ‘बाइक रैली’

पटना, 2 मार्च (आईएएनएस)। पटना के गांधी मैदान में रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की होने वाली ‘संकल्प रैली’ को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यहां शनिवार को मोटरसाइकिल (बाइक) जुलूस निकाला। इस दौरान रैली में शामिल नेताओं ने लोगों से संकल्प रैली में भाग लेने की अपील की।

राजा बाजार के संस्कृत विद्यापीठ से शुरू इस बाइक रैली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ज़े पी़ नड्डा, रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी भाग लिया।

नड्डा ने कहा कि बिहार के प्रत्येक विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा रैली निकाली जा रही है। दीघा विधानसभा में निकाली गई इस बाइक रैली को ऐतिहासिक बताते हुए उन्होंने लोगों से बड़ी संख्या में संकल्प रैली में भाग लेने की अपील की।

उन्होंने दावा करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ा है। इस बार भाजपा जनता के साथ मिलकर फिर से मजबूत सरकार बनाएगी और दोबारा मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे।”

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस मौके पर कहा, “यह नरेंद्र मोदी की सरकार है, जब आतंकवादियों को जवाब दिया जा रहा है। न देश रुकेगा, न थकेगा, न थमेगा।”

उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में संकल्प रैली में भाग लेने का आह्वान किया।

पटना में ‘संकल्प रैली’ से पहले भाजपा ने निकाली ‘बाइक रैली’ Reviewed by on . पटना, 2 मार्च (आईएएनएस)। पटना के गांधी मैदान में रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की होने वाली 'संकल्प रैली' को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी पटना, 2 मार्च (आईएएनएस)। पटना के गांधी मैदान में रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की होने वाली 'संकल्प रैली' को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी Rating:
scroll to top