Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पिं्रयका चोपड़ा ‘शॉर्टी अवॉर्डस’ के लिए नामित

पिं्रयका चोपड़ा ‘शॉर्टी अवॉर्डस’ के लिए नामित

न्यूयॉर्क, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अभिनेत्री वर्ग में आठवें ‘शॉर्टी अवॉर्डस’ के लिए नामित किया गया है।

वेबसाइट ‘हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका को ‘शॉर्टी अवॉर्डस’ के लिए ‘आर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट’ वर्ग में अमांडला स्टेनबर्ग, कारा डेलेविंगने, एलिजाबेथ बैंक्स और ऑलिविया वाइल्ड्स जैसी अभिनेत्रियों के साथ नामित किया गया है।

हाल ही में प्रियंका ने अपने अमेरिकी टीवी थ्रिलर ‘क्वांटिको’ के लिए ‘न्यू टीवी श्रृंखला’ वर्ग में ‘पीपुल्स च्वॉइस अवॉर्ड’ जीतकर अंतर्राष्ट्रीय टीवी की दुनिया में ख्याति अर्जित की थी।

‘शॉर्टी अवॉर्डस’ में सोशल मीडिया में महत्व रखने वालों को सम्मानित किया जाता है।

‘सॉहॉर्स मीडिया’ द्वारा दिए जाने वाले ‘शॉर्टी अवॉर्डस’ का आयोजन यहां अप्रैल में होगा और इसे ‘शॉर्टी अवॉर्डस डॉट कॉम’ पर लाइव देखा जा सकता है।

हर वर्ग में अंतिम उम्मीदवारों का चयन ‘रियल टाइम एकेडमी’ और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों से मिले वोट्स से किया जाएगा।

पिं्रयका चोपड़ा ‘शॉर्टी अवॉर्डस’ के लिए नामित Reviewed by on . न्यूयॉर्क, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अभिनेत्री वर्ग में आठवें 'शॉर्टी अवॉर्डस' के लिए नामित किया गया है।वेबसाइट 'हॉलीवुड रिपोर्टर न्यूयॉर्क, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अभिनेत्री वर्ग में आठवें 'शॉर्टी अवॉर्डस' के लिए नामित किया गया है।वेबसाइट 'हॉलीवुड रिपोर्टर Rating:
scroll to top