Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कैनबरा एकदिवसीय : आस्ट्रेलिया ने भारत को 25 रनों से हराया

कैनबरा एकदिवसीय : आस्ट्रेलिया ने भारत को 25 रनों से हराया

कैनबरा, 20 जनवरी (आईएएनएस)। शिखर धवन (126) और विराट कोहली (106) की शानदार पारियों के बावजूद, मध्य क्रम एवं निचले क्रम की असफलता के कारण भारतीय क्रिकेट टीम को बुधवार को मानुका ओवल मैदान पर हुए चौथे एकदिवसीय मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। आस्ट्रेलिया ने भारत को चौथे मैच में 25 रनों से शिकस्त दी।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आस्ट्रेलिया ने अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर आठ विकेट के नुकसान पर 348 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

आस्ट्रेलिया की तरफ से एरॉन फिंच ने 107, डेविड वार्नर ने 93 और कप्तान स्टीवन स्मिथ ने 51 रनों की पारी खेल टीम को विजयी लक्ष्य प्रदान किया।

जवाब में खेलने उतरी भारतीय टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और लगातार चौथा मैच हार गई। भारत की पूरी टीम 49.2 ओवरों में 323 रनों पर ढेर हो गई।

आस्ट्रेलिया की तरफ से केन रिचर्डसन ने पांच, मिशेल मार्श और जॉन हेस्टिंग्स ने दो-दो विकेट लिए जबकि नाथन लॉयन को एक विकेट मिला।

कैनबरा एकदिवसीय : आस्ट्रेलिया ने भारत को 25 रनों से हराया Reviewed by on . कैनबरा, 20 जनवरी (आईएएनएस)। शिखर धवन (126) और विराट कोहली (106) की शानदार पारियों के बावजूद, मध्य क्रम एवं निचले क्रम की असफलता के कारण भारतीय क्रिकेट टीम को बु कैनबरा, 20 जनवरी (आईएएनएस)। शिखर धवन (126) और विराट कोहली (106) की शानदार पारियों के बावजूद, मध्य क्रम एवं निचले क्रम की असफलता के कारण भारतीय क्रिकेट टीम को बु Rating:
scroll to top