Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पूर्व पाकिस्तानी हरफनमौला अजहर काउंटी क्लब सरे से जुड़े

पूर्व पाकिस्तानी हरफनमौला अजहर काउंटी क्लब सरे से जुड़े

लंदन, 3 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अजहर महमूद को बुधवार को इंग्लिश काउंटी क्लब सरे में कोच और खिलाड़ी की दोहरी भूमिका के साथ शामिल किया गया।

वह मई के मध्य तक सरे पहुंचेंगे और कोचिंग स्टाफ के साथ काम शुरू करेंगे। इसके अलावा वह आगामी टी-20 टूर्नामेंट में खेलने के लिए भी उपलब्ध रहेंगे।

अजहर ने एक बयान में कहा, “सरे में वापस आना काफी अच्छा है। मैं पूरी दुनिया में खेल चुका हूं, लेकिन शुक्रवार की रात किआ ओवल मैदान पर जो माहौल रहता है वह अद्वितीय होता है और मैं यहां वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

उन्होंने कहा, “एक कोच और खिलाड़ी की दोहरी भूमिका को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।”

सरे के निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा, “हम अजहर को टीम में कोच और खिलाड़ी के तौर पर शामिल कर काफी खुश हैं। उनका अनुभव और खेल की समझ क्लब के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा।”

पूर्व पाकिस्तानी हरफनमौला अजहर काउंटी क्लब सरे से जुड़े Reviewed by on . लंदन, 3 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अजहर महमूद को बुधवार को इंग्लिश काउंटी क्लब सरे में कोच और खिलाड़ी की दोहरी भूमिका के साथ शामिल किय लंदन, 3 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अजहर महमूद को बुधवार को इंग्लिश काउंटी क्लब सरे में कोच और खिलाड़ी की दोहरी भूमिका के साथ शामिल किय Rating:
scroll to top