Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्याज की कीमतों पर लगाम लगाएं प्रधानमंत्री : लालू

प्याज की कीमतों पर लगाम लगाएं प्रधानमंत्री : लालू

पटना, 23 अगस्त (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि प्याज की बढ़ती कीमतों पर लगाम लगाएं और जमाखोरों को गिरफ्तार करें।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर लिखा, “केंद्र सरकार छापेमारी करने और प्याज की कालाबाजारी करने वालों को पकड़ने तथा जमाखोरों के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रही है।”

उन्होंने कहा, “जनता को सस्ती प्याज उपलब्ध कराने के लिए केंद्र सरकार को तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए। यह तभी संभव है जब सरकार प्याज की कीमतों पर लगाम लगाए और उसे नियंत्रित करे।”

कालाधन वापस लाने में केंद्र सरकार की नाकामी की आलोचना करते हुए लालू ने कहा, “जब राजग सरकार प्याज की कालाबजारी करने वालों को पकड़ने में सक्षम नहीं है तो वह विदेशों से काला धन कैसे वापस लाएगी?”

लालू ने यह टिप्पणी तब की जब बिहार में कई स्थानों पर प्याज की कीमतें 80 रुपये प्रति किलोग्राम से ऊपर पहुंच गई हैं।

प्याज की कीमतों पर लगाम लगाएं प्रधानमंत्री : लालू Reviewed by on . पटना, 23 अगस्त (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि प्याज की बढ़ती कीमतों पर लगाम पटना, 23 अगस्त (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि प्याज की बढ़ती कीमतों पर लगाम Rating:
scroll to top