Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : जहरीली शराब पीकर 5 मरे, मुआवजे की घोषणा

उप्र : जहरीली शराब पीकर 5 मरे, मुआवजे की घोषणा

उन्नाव, 23 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार को जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। जहरीली शराब पीने से शनिवार शाम से ही कई लोगों की तबीयत खराब हो गई थी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इनमें से पांच लोगों ने रविवार को कानपुर शहर के हैलट अस्पताल में दम तोड़ दिया। आधा दर्जन लोगों का उपचार अभी चल रहा है।

जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत के बाद से उन्नाव के जिला तथा पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इनके निधन पर इनके आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने उन्नाव के अपर पुलिस अधीक्षक व उन्नाव के आबकारी अधिकारी को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच के लिए लखनऊ से एक उच्चस्तरीय टीम भेजी जाएगी।

पुलिस के मुताबिक, उन्नाव शहर कोतवाली के करोवन में रविवार को कानपुर के हैलट अस्पताल में कल्लू, हनुमान, किशन पाल, जमुना पाल व संत लाल की मौत हो गई। इनके साथ ही शराब का सेवन करने वाले पृथ्वीपाल, विजय, पाल, नन्हे तथा संतू की हालत गंभीर बनी हुई है।

उप्र : जहरीली शराब पीकर 5 मरे, मुआवजे की घोषणा Reviewed by on . उन्नाव, 23 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार को जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। जहरीली शराब पीने से शनिवार शाम से ही कई लोगों उन्नाव, 23 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार को जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। जहरीली शराब पीने से शनिवार शाम से ही कई लोगों Rating:
scroll to top