Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्रतापगढ़ के होटल में आग से 13 मरे, मुआवजे की घोषणा (लीड-1)

प्रतापगढ़ के होटल में आग से 13 मरे, मुआवजे की घोषणा (लीड-1)

प्रतापगढ़, 19 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार तड़के होटल गोयल रेजीडेंसी में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई, जिसमें झुलसकर 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 गंभीर रूप से झुलस गए।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हादसे के पीड़ितों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर जिलाधिकारी ने हादसे में मरने वालों के परिजनों को दो लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रुपये और मामूली रूप से घायल हुए लोगों को 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

पुलिस प्रतापगढ़ में होटल मालिक सुनील गोयल और उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया। गंभीर रूप से घायलों को इलाहाबाद भेजा गया है।

मृतकों में मुंशी गंज स्थित इंदिरा गांधी नेत्र चिकित्सालय के तीन डाक्टर भी बताए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, जिले के मशहूर होटल गोयल रेसिडेंसी में 11 लोग ठहरे हुए थे। सुबह चार बजे होटल में आग लग गई और इस दौरान 10 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने बताया कि होटल में आग शॉर्ट सर्किट से लगी। हादसे में झुलसे लोगों का उपचार कराया जा रहा है। मृतकों की पहचान कराई जा रही है।

प्रतापगढ़ के होटल में आग से 13 मरे, मुआवजे की घोषणा (लीड-1) Reviewed by on . प्रतापगढ़, 19 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार तड़के होटल गोयल रेजीडेंसी में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई, जिसमें झुलसकर 13 लोगों की प्रतापगढ़, 19 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार तड़के होटल गोयल रेजीडेंसी में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई, जिसमें झुलसकर 13 लोगों की Rating:
scroll to top