Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बांग्लादेश ने एक इकाई के रूप में शानदार खेल दिखाया : धौनी

बांग्लादेश ने एक इकाई के रूप में शानदार खेल दिखाया : धौनी

मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में गुरुवार को बांग्लादेश के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि मेजबान टीम ने खेल ेक हर विभाग में उनकी टीम को दोयम साबित किया।

धौनी के मुताबिक मेजबान टीम एक इकाई के रूप में बेहतरीन तरीके से खेली और उसकी जीत का यही प्रमुख कारण है।

भारत को मेजबान टीम ने 308 रनों का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत 46 ओवरों में 228 रन ही बना सका। मुस्ताफिजुर रहमान ने पहला एकदिवसीय मैच खेलते हुए 50 रन देकर पांच विकेट लिए।

धौनी ने कहा, “हमारे लिए यह हार निराशाजनक है। बांग्लादेशी टीम शानदार खेली। उसने एक इकाई के तौर पर खेलते हुए हमें खेल के हर विभाग में दोयम साबित किया। पहली ही गेंद के साथ मेजबान बल्लेबाजों ने हमारे गेंदबाजों की खबर लेनी शुरू कर दी थी।”

तीन मैचों की सीरीज में मेजबान टीम 1-0 से आगे हो गई है। उसने अपने घर में लगातार नौवीं जीत हासिल की है। पांच मौकों पर उसने जिम्बाब्वे और तीन मौकों पर पाकिस्तान को हराया है।

बांग्लादेश ने एक इकाई के रूप में शानदार खेल दिखाया : धौनी Reviewed by on . मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में गुरुवार को बांग्लादेश के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में गुरुवार को बांग्लादेश के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी Rating:
scroll to top