Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रीमियर फुट्साल का ब्रांड एम्बेसेडर बनकर खुश हैं विराट

प्रीमियर फुट्साल का ब्रांड एम्बेसेडर बनकर खुश हैं विराट

मुम्बई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को प्रीमियर फुट्साल फुटबाल टूर्नामेंट का ब्रांड एम्बेसेडर बनने को लेकर खुशी जाहिर की।

विराट ने कहा कि वह इस नए तरह के फुटबाल टूर्नामेंट के लिए अपना योगदान देने हेतु प्रेरित हैं।

प्रीमियर फुट्साल पांच सदस्यों वाली टीमों के बीच होने वाला फुटबाल मैच है। विश्व के पहले बहुराष्ट्रीय फुट्साल लीग का भारत के आठ शहरों में 15 से 24 जुलाई के बीच आयोजन होगा।

इस लीग का संचालन फुट्साल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एफएआई) कर रहा है, जिसके पास अंतर्राष्ट्रीय इकाई-एसोसिएशन मुंडियाल दे फुट्साल (एएमएफ) की मान्यता है।

विराट ने अपने बयान में कहा, “मैं इस लीग को लेकर खासा रोमांचित हूं। मैं इसमें सकारात्मक योगदान देना चाहता हूं। यह भारत के एक शानदार खेल है और इसमें मेरा पूरा योगदान रहेगा।”

चार महाद्वीपों के 50 अंतर्राष्ट्रीय फुट्सालर इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

प्रीमियर फुट्साल का ब्रांड एम्बेसेडर बनकर खुश हैं विराट Reviewed by on . मुम्बई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को प्रीमियर फुट्साल फुटबाल टूर्नामेंट का ब्रांड एम्बेसेडर बनने को लेकर खुशी जाहिर मुम्बई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को प्रीमियर फुट्साल फुटबाल टूर्नामेंट का ब्रांड एम्बेसेडर बनने को लेकर खुशी जाहिर Rating:
scroll to top