Monday , 29 April 2024

Home » व्यापार » हाइक मैसेंजर का गेम रिकार्ड 10 करोड़ बार खेला गया

हाइक मैसेंजर का गेम रिकार्ड 10 करोड़ बार खेला गया

नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। देश में विकसित मैसेजिंग एप हाइक मैसेंजर पर हाल में लांच गेम फीचर लांच हुआ है और एक महीने से कम अवधि में ही सोमवार को इसने 10 करोड़ गेम प्ले का रिकार्ड पार कर लिया। उपयोगकर्ताओं ने हाइक पर गेम खेलने में रोजाना औसत करीब 20 मिनट लगाए।

हाइक पर मौजूद पांच क्लासिक गेम हैं : स्नेक, सोलिटेयर, चेस, वर्ड रश और सुकोडू।

उपयोगकर्ता सिर्फ एक टच के साथ गेम लांच कर सकते हैं और हाइक के अंदर ही इसे खेल सकते हैं।

हाइक मैसेंजर के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन भारती मित्तल ने एक बयान में कहा, “हम अब भी बीटा चरण में हैं और गजब की प्रतिक्रिया मिली है। 30 दिनों से कम अवधि में ही 10 करोड़ प्ले हुए हैं। स्मार्टफोन की चाहे कितनी भी कम क्षमता हो, कोई भी हाइक पर गेम का मजा उठा सकता है।”

इसमें मौजूद सोशल एक्सपीरिएंस फीचर की बदौलत गेम खेलने वाला दूसरों के साथ अपने स्कोर साझा कर सकता है और दोस्तों को चुनौती दे सकता है।

बयान के मुताबिक, हाइक प्लेटफार्म पर हर महीने करीब 10 करोड़ उपयोगकर्ता 40 अरब संदेश का आदान-प्रदान करते हैं। इनमें से 90 फीसदी उपयोगकर्ताओं की उम्र 30 वर्ष से कम होती है।

हाइक मैसेंजर का गेम रिकार्ड 10 करोड़ बार खेला गया Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। देश में विकसित मैसेजिंग एप हाइक मैसेंजर पर हाल में लांच गेम फीचर लांच हुआ है और एक महीने से कम अवधि में ही सोमवार को इसने 10 करो नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। देश में विकसित मैसेजिंग एप हाइक मैसेंजर पर हाल में लांच गेम फीचर लांच हुआ है और एक महीने से कम अवधि में ही सोमवार को इसने 10 करो Rating:
scroll to top