Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » फिलीपींस दौरे के लिए मलिक, टॉमलिंसन ने भरा बॉंन्ड

फिलीपींस दौरे के लिए मलिक, टॉमलिंसन ने भरा बॉंन्ड

लॉस् एंजेलिस, 21 मार्च (आईएएनएस)। ‘वन डायरेक्शन’ बैंड के सदस्य जाएन मलिक और लुईस टॉमलिंसन को फिलीपींस का विशेष वर्क परमिट पाने के लिए 6,600 पाउंड का बॉन्ड भरना पड़ा।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, दोनों को इस सप्ताहांत में मनिला ‘वन डायरेक्शन’ के कार्यक्रम से पहले बॉन्ड की राशि जमा करने को कहा गया है। बॉन्ड की शर्त के अनुसार, यदि दोनों फिलीपींस दौरे के वक्त अवैध मादक पदार्थो का प्रयोग करते या उनको बढ़ावा देते पकड़े गए, तो बॉन्ड की राशि जब्त कर ली जाएगी।

यह खबर पिछले अप्रैल में बनाए गए एक वीडियो के मद्देनजर आई है, जिसमें बैंड की 2014 स्टेडियम टुअर के दौरान लैटिन अमेरिका में मलिक और टॉमलिंसन मादक पदार्थो के बारे में मजाक करते नजर आ रहे हैं।

आव्रजन विभाग की प्रवक्ता ने बताया, “यह शर्त इसलिए लागू की गई है क्योंकि बैंड के सदस्यों को सार्वजनिक हितों के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए कि वे फिलीपींस यात्रा के दौरान किसी नियम का उल्लंघन नहीं करेंगे।”

फिलीपींस दौरे के लिए मलिक, टॉमलिंसन ने भरा बॉंन्ड Reviewed by on . लॉस् एंजेलिस, 21 मार्च (आईएएनएस)। 'वन डायरेक्शन' बैंड के सदस्य जाएन मलिक और लुईस टॉमलिंसन को फिलीपींस का विशेष वर्क परमिट पाने के लिए 6,600 पाउंड का बॉन्ड भरना लॉस् एंजेलिस, 21 मार्च (आईएएनएस)। 'वन डायरेक्शन' बैंड के सदस्य जाएन मलिक और लुईस टॉमलिंसन को फिलीपींस का विशेष वर्क परमिट पाने के लिए 6,600 पाउंड का बॉन्ड भरना Rating:
scroll to top