Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फेसबुक मैंसेंजर ने ‘ग्रुप कालिंग’ सेवा शुरू की

फेसबुक मैंसेंजर ने ‘ग्रुप कालिंग’ सेवा शुरू की

न्यूयार्क, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी फेसबुक ने गुरुवार को अपने मैसेंजर ऐप पर ग्रुप कॉलिग सेवा की शुरुआत की है।

टेकक्रंचडॉटकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस ऐप के उपयोगकर्ता अब 50 लोगों के साथ ग्रुप कॉलिंग कर सकते हैं। मैसेंजर का यह फीचर अगले 24 घंटों में दुनिया भर में जारी कर दिया जाएगा।

यह फोन वीओआईपी (वायर ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल) के माध्यम से किए जाएंगे। मैसेंजर के प्रवक्ता ने इस बारे में बताया, “कई बार लोग टाइप करने की बजाए एक दूसरे से बात करना चाहते हैं। “

ग्रुप कॉल शुरू करने के लिए फोन आइकॉन पर क्लिक करना होगा। उसके बाद उस समूह को जोड़ना होगा जिसके सदस्यों से आप बात करना चाहते हैं। चुने गए सभी मैसेंजर प्रयोगकर्ता एक साथ मैसेंजर कॉल रिसीव करेंगे।

अगर ग्रुप का कोई सदस्य बाद में भी कॉल में जुड़ना चाहे तो वह फोन आइकॉन पर क्लिक कर जुड़ सकता है।

फेसबुक मैंसेंजर ने ‘ग्रुप कालिंग’ सेवा शुरू की Reviewed by on . न्यूयार्क, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी फेसबुक ने गुरुवार को अपने मैसेंजर ऐप पर ग्रुप कॉलिग सेवा की शुरुआत की है। टेकक्रंचडॉटकॉम की रिपोर्ट न्यूयार्क, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी फेसबुक ने गुरुवार को अपने मैसेंजर ऐप पर ग्रुप कॉलिग सेवा की शुरुआत की है। टेकक्रंचडॉटकॉम की रिपोर्ट Rating:
scroll to top