Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » फेसबुक मैसेंजर पर अब भेजें ऑडियो संदेश

फेसबुक मैसेंजर पर अब भेजें ऑडियो संदेश

न्यूयॉर्क, 20 जनवरी (आईएएनएस)। सोशल नेटवर्किं ग साइट फेसबुक ने अपनी मैसेंजर सेवा पर एक नया और काफी आकर्षक फीचर जोड़ा है। मैसेंजर पर उपयोगकर्ता अब वॉइस क्लिप (ऑडियो क्लिप) का भी आनंद उठा सकेंगे।

ऑडियो क्लिप भेजने के लिए माइक्रोफोन आइकन को दबाना होगा, फिर संदेश को रिकॉर्ड कर एक दूसरे को भेजा जा सकता है।

हालांकि इस फीचर का मजा फिलहाल इसके सभी उपयोगकर्ता नहीं उठा पाएंगे, क्योंकि इसकी सुविधा अभी टेस्ट ग्रुप को ही दी गई है।

फेसबुक के संदेश उत्पादों के उपाध्यक्ष डेविड मार्कस ने एक बयान में कहा, “हम हमेशा मैंसेजर को अधिक उपयोगी बनाने को लेकर काम करते रहे हैं। फेसबुक का यह नया फीचर उपयोगकर्ताओं को बिना टाइप किए ऑडियो क्लिप के रूप में संदेश भेजने की सुविधा प्रदान करता है।”

बयान के मुताबिक, “आज से हम नए फीचर को टेस्ट के लिए जारी कर रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि कुछ महीनों पहले ही फेसबुक से मैंसेजर सेवा को अलग कर दिया गया था। उपयोगकर्ता पहले एक ही एप (फेसबुक) पर चैटिंग व स्टेटस अपडेट कर सकते थे, लेकिन अब चैटिंग के लिए उन्हें फेसबुक मैंसेजर एप को इंस्टाल करना होता है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

फेसबुक मैसेंजर पर अब भेजें ऑडियो संदेश Reviewed by on . न्यूयॉर्क, 20 जनवरी (आईएएनएस)। सोशल नेटवर्किं ग साइट फेसबुक ने अपनी मैसेंजर सेवा पर एक नया और काफी आकर्षक फीचर जोड़ा है। मैसेंजर पर उपयोगकर्ता अब वॉइस क्लिप (ऑड न्यूयॉर्क, 20 जनवरी (आईएएनएस)। सोशल नेटवर्किं ग साइट फेसबुक ने अपनी मैसेंजर सेवा पर एक नया और काफी आकर्षक फीचर जोड़ा है। मैसेंजर पर उपयोगकर्ता अब वॉइस क्लिप (ऑड Rating:
scroll to top