Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » बांग्लादेशी प्रकाशक को जान से मारने की धमकी

बांग्लादेशी प्रकाशक को जान से मारने की धमकी

ढाका, 1 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश में धर्मनिरपेक्ष किताबों के एक प्रकाशक की हत्या के एक दिन बाद रविवार को एक और प्रकाशक को जान से मारने की धमकी मिली है।

डेली स्टार की रपट के मुताबिक, सोमोय प्रकाशन के प्रकाशक फरीद अहमद को भेजे गए संदेश में कहा गया है, “तुमने नास्तिकों की कई किताबें प्रकाशित की हैं, तुमने पाप किया है। मरने के लिए तैयार हो जाओ! अल-अहरार, अमेरिका।”

यह धमकी धर्मनिरपेक्ष लेखक ब्लॉगर दिवंगत अविजित रॉय के प्रकाशकों पर हुए हमले के एक दिन बाद दी गई है।

अज्ञात हमलावरों ने शनिवार को शाहबाग इलाके में जागृति प्रकाशनी के फैजल अरफिन दीपन को मौत के घाट उतार दिया था और शुद्धोश्वर प्रकाशन के अहमदुर राशिद तुतुल और ढाका में लालमटिया इलाके के दो ब्लॉगरों रणदीपम बसु और तारिक रहीम को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

बांग्लादेशी प्रकाशक को जान से मारने की धमकी Reviewed by on . ढाका, 1 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश में धर्मनिरपेक्ष किताबों के एक प्रकाशक की हत्या के एक दिन बाद रविवार को एक और प्रकाशक को जान से मारने की धमकी मिली है। डेली ढाका, 1 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश में धर्मनिरपेक्ष किताबों के एक प्रकाशक की हत्या के एक दिन बाद रविवार को एक और प्रकाशक को जान से मारने की धमकी मिली है। डेली Rating:
scroll to top