Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ऑस्ट्रेलिया : भारतीय भोजन महोत्सव 28 नवंबर से

ऑस्ट्रेलिया : भारतीय भोजन महोत्सव 28 नवंबर से

सिडनी, 1 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय मूल का एक व्यवसायी मेलबर्न के उपनगर विंधम वेले में 28 और 29 नवम्बर को एक फूड फेस्टिवल आयोजित करने जा रहा है। इस फेस्टिवल में स्थानीय ‘प्रेजीडेंट्स पार्क’ में 20 ट्रकों से भारतीय व्यंजन परोसे जाएंगे।

मेलबर्न लीडर की शनिवार की रपट के मुताबिक, ‘विंधम फूड ट्रक फेस्टिवल’ के आयोजक तेजस पटेल ने कहा कि वह समारोह का आयोजन इसलिए करना चाहते हैं, क्योंकि यहां इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ।

पटेल के वक्तव्य के मुताबिक, “हर किसी को भोजन पसंद होता है। वास्तविक चलन है कि लोग रेस्तरां में जाकर खाने की जगह खाद्य ट्रकों से खाना चाहते हैं।”

पटेल के मुताबिक, उन्हें समारोह में हर रोज लगभग 8,000 लोगों के शिरकत करने की उम्मीद है।

इस फूड फेस्टिवल में खाने के अतिरिक्त मनोरंजन भी होगा, जिसमें बैंड्स और डीजे, जादूगर, ब्राजील के नर्तक और बच्चों के झूले भी होंगे।

ऑस्ट्रेलिया : भारतीय भोजन महोत्सव 28 नवंबर से Reviewed by on . सिडनी, 1 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय मूल का एक व्यवसायी मेलबर्न के उपनगर विंधम वेले में 28 और 29 नवम्बर को एक फूड फेस्टिवल आयोजित करने जा रहा है। इस फेस्टिवल में स् सिडनी, 1 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय मूल का एक व्यवसायी मेलबर्न के उपनगर विंधम वेले में 28 और 29 नवम्बर को एक फूड फेस्टिवल आयोजित करने जा रहा है। इस फेस्टिवल में स् Rating:
scroll to top