Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बाबर लुटेरा, हत्यारा था, उसकी मस्जिद स्वीकार नहीं : निरंजन ज्योति

बाबर लुटेरा, हत्यारा था, उसकी मस्जिद स्वीकार नहीं : निरंजन ज्योति

हमीरपुर, 14 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने यहां मंगलवार को कहा कि ‘बाबर सबसे बड़ा लुटेरा और हत्यारा था, देश में उसकी मस्जिद स्वीकार नहीं की जाएगी।’ उन्होंने मंदिर मुद्दे पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को भी आड़े हाथ लिया।

‘सबका साथ, सबका विकास’ के मूलमंत्र पर काम करने वाली सरकार की मंत्री ने हमीरपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा, “बाबर देश का सबसे बड़ा लुटेरा और हत्यारा था, जिसने देश के लोगों को लूटा और मारा है, उसकी मस्जिद भारत देश में स्वीकार नहीं की जाएगी।”

मस्जिद किसी व्यक्ति विशेष की नहीं होती। जो बनवाता है, उसका नाम जोड़ दिया जाना अलग बात है।

नरेंद्र मोदी की मंत्री ने एक सवाल पर एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथ लेते हुए कहा, “ओवैसी अदालत के आदेशों को नहीं मान रहे हैं। राम मंदिर का मसला अदालत में विचाराधीन है, फिर भी वह बयानबाजी कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि राम मंदिर का मामला अदालत में विचाराधीन है, फिर भी रामराज्य रथयात्रा निकाली जा रही है। देश के अधिकांश राज्यों में भाजपा की सरकार है, उन राज्यों में रामराज्य तो नहीं आया, अयोध्या से रामेश्वरम तक जब राम मंदिर के मॉडल वाला रथ घूमेगा, तब शायद कोई चमत्कार हो और देश में रामराज्य आ जाए!

बाबर लुटेरा, हत्यारा था, उसकी मस्जिद स्वीकार नहीं : निरंजन ज्योति Reviewed by on . हमीरपुर, 14 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने यहां मंगलवार को कहा कि 'बाबर सबसे बड़ा लुटेरा और हत्यारा था, देश हमीरपुर, 14 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने यहां मंगलवार को कहा कि 'बाबर सबसे बड़ा लुटेरा और हत्यारा था, देश Rating:
scroll to top